Namo Bharat Photography Compitition: नमो भारत में फोटोग्राफी प्रतियोगिता में भाग लेकर आप भी जीत सकते है 10 हजार रु. तक का इनाम, यहाँ ऐसे करें आवेदन....

रायपुर नमो भारत ट्रेन में यात्रियों के लिए एक फोटोग्राफी प्रतियोगिता होने जा रही है. इसका विषय ‘लाइफ इन आरआरटीएस थ्रू माई लेंस’ है. भाग लेने के लिए 20 दिसंबर 2023 तक ही आवेदन कर सकते है जल्दी जाईये और फॉरआवेदन डालिये.

By :  yuvraj
Update: 2023-11-26 08:07 GMT

Namo Bharat Photography Compitition: रायपुर नमो भारत ट्रेन में यात्रियों के लिए एक फोटोग्राफी प्रतियोगिता होने जा रही है. इसका विषय ‘लाइफ इन आरआरटीएस थ्रू माई लेंस’ है. भाग लेने के लिए 20 दिसंबर 2023 तक ही आवेदन कर सकते है जल्दी जाईये और फॉरआवेदन डालिये।



विजेता को मिलेगा पुरस्कार - इस प्रतियोगिता में भाग लिए शीर्ष तीन विजेताओं को प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान के लिए 10,000, 7,500 रुपये और 5,000 रुपये का पुरस्कार से दिया जाएगा. साथ ही विजेताओं की तस्वीरों को विभिन्न स्टेशनों, एनसीआरटीसी के कॉर्पोरेट कार्यालय आदि पर दिखाया जा सकता है.



 


यहाँ करे आवेदन - भाग लेने के लिए के प्रतिभागियों को अपने नाम, आयु, पेशा, कॉलेज/कंपनी का नाम, आवासीय शहर, फोटो खींचने की तिथि/अवधि/स्थान, कैप्शन फोटोग्राफ, संपर्क नंबर और ई-मेल आईडी साथ pr@ ncrtc.in पर अपने आवेदन भेजने होंगे. या एनसीआरटीसी के फेसबुक (@officialncrtc), इंस्टाग्राम (@ officialncrtc) और X (twitter. com) अकाउंटस को टैग करके शेयर भी कर सकते हैं.

Tags:    

Similar News