Airport पर रोकी गई Disha Patani, एंट्री देने में क्यों हुई लेट,पढ़िए पूरी खबर....

Airport पर रोकी गई Disha Patani, एंट्री देने में क्यों हुई लेट,पढ़िए पूरी खबर....

Update: 2023-10-12 09:29 GMT

Bollywood News:  एक्ट्रेस Disha Patani बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं. अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर दिशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं. वहीं, हाल ही में Disha Patani का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान दिशा पाटनी का रोका गया है. ऐसे में आइए जानते हैं कि किस वजह से वेलकम 3 एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर एंट्री देने में क्यों देरी हुई है.

आए दिन सेलेब्स को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जाता है. इस दौरान तमाम फिल्मी सितारों की फोटो-वीडियो सामने आती रहती हैं. बुधवार को दिशा पाटनी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. इस मौके के एक लेटेस्ट वीडियो को इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एयरपोर्ट चेंकिग के दौरान दिशा को एंट्री लेने से रोका गया है CISF का एक सुरक्षाकर्मी एक्ट्रेस से कुछ जरूर कागजात के बारे में पूछता हुआ नजर आ रहा है, जिसे दिशा अपने मोबाइल में मौजूद फोटो के जरिए उन्हें दिखाती हुईं नजर आ रही है. इसके बाद वह सुरक्षाकर्मी उस कागजात का ऑरिजनल कॉपी देखने के लिए कहता

जिसको दिशा अपने बैग में खोजती हुई नजर आती हैं और अंत में अदाकारा उस सुरक्षाकर्मी को वह डायक्यूमेंट दिखा कर एयरपोर्ट में एंट्री लेती है. इस मामले में थोड़ा वक्त लगता है, जिसकी वजह से दिशा पाटनी को एयरपोर्ट पर एंट्री लेने में देरी हुई है.

दिशा पाटनी का वर्क फ्रंट, सोशल मीडिया पर अब दिशा पाटनी का ये वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा गौर करें दिशा पाटनी के वर्क फ्रंट की तरफ तो आने वाले समय में दिशा पाटनी सुपरस्टार अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म फ्रेंचाइजी ‘वेलकम 3’ में नजर आएंगी. दूसरी ओर साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकार सूर्या के साथ फिल्म ‘कंगुवा’ में दिशा लीड रोल में मौजूद हैं

Tags:    

Similar News