Bollywood Update: Aashiqi 3 में तारा सुतरिया की एंट्री को लेकर अनुराग ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या है पूरी खबर

Bollywood Update: Aashiqi 3 में तारा सुतरिया की एंट्री को लेकर अनुराग ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या है पूरी खबर

Update: 2023-10-24 18:00 GMT

Bollywood Tadka: तारा सुतारिया और कार्तिक आर्यन की वायरल तस्वीरों को देखकर दोनों के डेटिंग की बात सामने आने लगी थी. कई बात दोनों मुबई के इलाकों में साथ देखे गए. इसके साथ ही कुछ इस जोड़े के आगे फिल्म में आने को लेकर भी कुछ लोग गॉसिप कर रहे थे, लेकिन अब इस चर्चा पर विराम लग गया है.

तारा सुतारिया और कार्तिक आर्यन को बार बार साथ में स्पॉट होने के बाद यह कयास लगाई जा रही थी की दोनों डेट पर तो हैं साथ ही आशिकी 3 पर साथ नजर आ सकते हैं, लेकिन इस पर फिल्म का निर्देशन कर रहे अनुराग बसु ने स्पष्ट कर दिया है की अब तक फीमेल एक्ट्रेस को लेकर चर्चा चल रही है. रिपोर्ट के अनुसार, अनुराग बसु ने तो यहां कह दिया की इस फिल्म में तारा को शामिल नहीं किया गया है. इस बीच, तारा की अगली फिल्म को लेकर भी अनाउंसमेंट हो गई है जो की अपूर्वा है. इसकी आधिकारिक घोषणा होने के बाद जैसी 4 स्पष्ट हो गई की तरह आशिकी 3 का हिस्सा नहीं है.

खास होगी तारा के लिए अपूर्वा की कहानी

आपको बता दें की तारा के लिए अपूर्वा की कहानी बेहद खास होगी. ‘अपूर्वा’ एक साधारण लड़की की कहानी है जो असाधारण परिस्थितियों का सामना करती है और जीवित रहने के लिए कुछ भी कर सकती है. यह सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म 15 नवंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग के लिए पूरी तरह तैयार है.

Tags:    

Similar News