Rohit Sharma : तो क्या अब MS धोनी की टीम से खेलेंगे रोहित? सामने आया चेन्नई टीम का बड़ा बयान

Rohit Sharma : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 के लिए मिनी ऑक्शन मंगलवार (19 दिसंबर) को दुबई में हुआ. अब टूर्नामेंट की तैयारियां शुरू हो गई हैं.

Update: 2023-12-20 15:02 GMT



Rohit Sharma : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 के लिए मिनी ऑक्शन मंगलवार (19 दिसंबर) को दुबई में हुआ. अब टूर्नामेंट की तैयारियां शुरू हो गई हैं. आईपीएल का अगला सीजन मार्च और मई के बीच खेला जा सकता है. मगर इसी बीच मुंबई इंडियंस को 5 बार चैम्पियन बनाने वाले पूर्व कप्तान रोहित शर्मा काफी चर्चाओं में हैं.

मुंबई फ्रेंचाइजी ने हाल ही में रोहित की जगह हार्दिक पंड्या को कप्तान बनाया है. ऐसे में अब यह सवाल उठने लगा है कि क्या ट्रेड विंडो के तहत रोहित मुंबई टीम को छोड़ देंगे? इसी बीच कुछ फैन्स और मीडिया रिपोर्ट्स ने यह भी कहा कि रोहित ट्रेड विंडो के तहत चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम में जा सकते हैं.

रोहित को लेकर चेन्नई फ्रेंचाइजी का बड़ा बयान

विराट-रोहित पर ऐसा क्या पूछा गया कि शमी बोले- इस डिपार्टमेंट में मैं घुसना ही नहीं चाहता

चेन्नई टीम की कप्तानी महेंद्र सिंह धोनी संभाल रहे हैं. मगर इन सभी खबरों के बीच चेन्नई फ्रेंचाइजी ने इस तरह की खबरों को खार‍िज कर दिया. फ्रेंचाइजी के सीईओ काशी विश्वनाथन ने नीलामी के बीच में कहा कि उनकी टीम रोहित को लेने के मूड में नहीं है. यह सभी खबरें अफवाह हैं.

विश्वनाथन ने कहा, 'सैद्धांतिक रूप से हम खिलाड़ियों का ट्रेड नहीं करते हैं और हमारे पास मुंबई इंडियंस के साथ ट्रेड करने के लिए खिलाड़ी भी नहीं हैं. हमने उनसे संपर्क नहीं किया है और हमारा इरादा भी नहीं है.' उन्होंने उन मीडिया रिपोर्टों को बकवास बताया कि चेन्नई टीम एमआई खिलाड़ियों को व्यापार करना चाह रही है.

रोहित, सूर्या और बुमराह नहीं छोड़ रहे मुंबई टीम

हाल ही में रोहित को लेकर क्रिकबज ने भी एक रिपोर्ट पब्लिश की थी. उसने मुंबई इंडियंस से जुड़े एक अध‍िकारी के हवाले से लिखा कि रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और जसप्रीत बुमराह को लेकर फालतू की रिपोर्ट्स मीडिया में चल रहीं हैं. वे कहीं नहीं जा रहे हैं और इन सभी ख‍िलाड़‍ियों को मुंबई की टीम अपने साथ ही रखेगी.

इस अध‍िकारी ने यह भी कहा कि हार्दिक पंड्या को कप्तान बनाने का फैसला करने से पहले सभी खिलाड़ियों की सहमत‍ि ली गई थी, इसमें खुद रोहित भी शामिल थे. इसलिए बाकी सभी चीजें बेकार हैं. हर एक खिलाड़ी ने इस फैसले पर सहमत‍ि जताई है.

रोहित के प्रदर्शन में गिरावट देखने को मिली

2013 से मुंबई की कप्तानी करते हुए रोहित ने मुंबई इंडियंस को 5 बार IPL चैम्पियन बनाया था. रोहित का IPL के दो सीजन का फॉर्म बहुत खराब रहा है. रोहित ने 2023 आईपीएल में 16 मैचों में 20.75 के एवरेज और 132.80 स्ट्राइक रेट से 332 रन बनाए. वहीं 2022 में उन्होंने 19.14 के एवरेज और 120.18 के स्ट्राइक रेट से 14 मैचों में 268 रन बनाए. एवरेज के मामले में रोहित के फॉर्म में निश्च‍ित तौर पर गिरावट देखने को मिली है.

Tags:    

Similar News