मुंबई बांद्रा में सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, 8 लोग गंभीर रूप से घायल....

मुंबई के बांद्रा पश्चिम में गजदर रोड पर शनिवार को एक मकान में गैस सिलेंडर फटने से कम से कम आठ लोग घायल हो गए।

By :  yuvraj
Update: 2023-11-18 07:48 GMT

Mumbai News: मुंबई के बांद्रा पश्चिम में गजदर रोड पर शनिवार को एक मकान में गैस सिलेंडर फटने से कम से कम आठ लोग घायल हो गए। बीएमसी आपदा नियंत्रण ने शनिवार को यह जानकारी दी। मुंबई के बांद्रा पश्चिम में गजदर रोड पर शनिवार को एक मकान में गैस सिलेंडर फटने से कम से कम आठ लोग घायल हो गए। बीएमसी आपदा नियंत्रण ने शनिवार को यह जानकारी दी यह घटना तब आई, जब सुबह करीब 6.15 बजे एक खाना पकाने वाला गैस स्टोव अचानक तेज आवाज के साथ फट गया और मकान में आग लग गई।

मुंबई फायर ब्रिगेड के मौके पर पहुंचने के बावजूद आग की लपटों ने बिजली की वायरिंग, फिटिंग और इंस्टॉलेशन, कपड़े और अन्य सामान को अपनी चपेट में ले लिया। लगभग आधे घंटे के बाद, फायर ब्रिगेड आग पर काबू पाने में कामयाब रही और पीड़ितों को बीएमसी के भाभा अस्पताल ले जाया गया। उनकी पहचान 53 वर्षीय निखिल जे. दास, 38 वर्षीय राकेश आर. शर्मा, 65 वर्षीय एंथोनी पी. थेंगल, 54 वर्षीय कालीचरण एम

कनोजिया और 31 वर्षीय शानाली जेड. सिद्दीकी, 50 वर्षीय शमशेर, 32 वर्षीय संगीता और 45 वर्षीय सीता के रूप में की गई है। एक मेडिकल अपडेट में, बीएमसी ने कहा कि सभी पीड़ितों की हालत स्थिर है, जबकि मामूली चोटों वाली सीता ने अस्पताल में भर्ती होने से इनकार कर दिया और विस्फोट के कारण की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News