हैरतअंगेज : 'घूंघट में गुटखा खाती है बहू, मना करने पर...' सामने आया ऐसा मामला कि मच गया बवाल!

आगरा : उत्तर प्रदेश के आगरा के परिवार परामर्श केंद्र में एक अजीबोगरीब मामला पंहुचा.

Update: 2023-12-26 08:46 GMT



आगरा : उत्तर प्रदेश के आगरा के परिवार परामर्श केंद्र में एक अजीबोगरीब मामला पंहुचा. बहू के गुटखा खाने की लत ने शादी को तलाक तक पंहुचा दिया है. पति समेत घर के सभी लोग बहू को गुटखा ना खाने के लिए लगातार समझाते रहे लेकिन उसने किसी की एक भी नहीं सुनी. वह घूंघट में गुटखा खाती रही.

वहीं, बहू ने अपने पति पर दूसरी महिला से अवैध संबंध होने का आरोप लगाया है. उसने लिखित में पुलिस को तहरीर दी थी. जिसपर पुलिस ने मामला परिवार परामर्श केंद्र भेज दिया. मगर परिवार परामर्श केंद्र में दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए.

इस बीच विवाद में एक नई बात निकलकर सामने आ गई. पति ने अपनी पत्नी पर गुटखा खाने का आरोप लगा दिया. पति ने पत्नी को गुटखा ना खाने के लिए कई बार कहा. लेकिन मना करने के बाद भी उसने गुटखा खाना बंद नहीं किया.

परेशान पति का कहना है कि उसकी पत्नी सुबह उठते ही घूंघट में गुटखा खाकर घर का काम करती है और यहां-वहां थूकती है. परिवार ने कई बार विरोध किया, समझाया भी लेकिन वो मानने को तैयार नहीं. तंग आकर मैंने पत्नी को छोड़ दिया. जिसपर अब वो मुझपर झूठे आरोप लगा रही है.

जानिए पूरा मामला

बता दें कि छत्ता क्षेत्र की रहने वाली एक युवती की शादी शाहगंज क्षेत्र में रहने वाले युवक के साथ हुई थी. लेकिन ससुराल में आने के बाद से ही बहू गुटखा खा रही थी. मना करने पर घूंघट के अंदर ही गुटखा चबाती. यहां-वहां थूकने के कारण वो पकड़ी गई. घरवालों ने समझाया लेकिन वो नहीं मानी. ऐसे में बहू का पति और ससुरालवालों से झगड़ा बढ़ गया. नौबत यहां तक आई कि पति ने अपनी पत्नी को ही छोड़ दिया और मामला थाने से होते हुए परिवार परामर्श केंद्र तक पहुंच गया.

पत्नी ने लगाए ये आरोप

इस बीच पत्नी ने अपने पति पर गंभीर आरोप जड़ दिए. उसका दावा है कि पति गुजरात में काम करता है. उसके गुजरात में दूसरी लड़कियों से अवैध संबंध हैं. पति के मोबाइल में लड़कियों के नंबर भी देखे और उसे बात करते भी सुना है. इतना ही नहीं लड़का पैदा ना होने पर ससुरालीजन उसके साथ मारपीट करते हैं. उन्होंने तरह-तरह के आरोप लगाकर घर से निकाल दिया है.

काउंसलर ने क्या कहा?

उधर, इस पूरे मामले में परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर डॉक्टर अमित गौड़ ने बताया कि एक परिवार की महिला के गुटखा खाने की वजह से शादी टूटने की कगार पर है. पति चाहता है पत्नी गुटखा खाना छोड़ दे लेकिन पत्नी गुटखा खाना नहीं छोड़ना चाहती. फिलहाल, कॉउंसलर के समझाने के बाद भी कोई नतीजा नहीं निकला. दंपति को अगली तारीख दी गई है.  

Tags:    

Similar News