Suicide : फांसी के फंदे पर लटके मिले एक ही परिवार के तीन लोग, दुर्गन्ध आने से हुआ खुलासा, पुलिस जांच में जुटी...

Suicide : फांसी के फंदे पर लटके मिले एक ही परिवार के तीन लोग, दुर्गन्ध आने से हुआ खुलासा, पुलिस जांच में जुटी...

Update: 2023-12-29 09:45 GMT


रायपुर। Suicide राजधानी रायपुर के टिकरापारा थाना क्षेत्र के मठपुरैना स्थित बीएसयूपी कालोनी में एक ही परिवार के तीन लोगों ने फंसी लगाकर आत्महत्या की है। परिवार में पति-पत्नी और बेटी की एक ही फंदे पर लटकी लाश मिली है। दो-तीन दिन पहले फंदे पर लटकी लाश की बदबू जब पड़ोसियों तक पहुंची। तो उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने पर टिकरापारा थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि मृतक लखन लाल सेन अपनी पत्नी रानू सेन और नाबालिग बच्ची पायल सेन के साथ अगले पांच सालों से बीएसयूपी कालोनी मठपुरैना में रह रहा था। गुरुवार की रात को पुलिस को सूचना मिली कि एक ही परिवार के तीन लोगों ने फांसी के फंदे पर लटककर खुदकुशी की है, जिसमें घर के मुखिया लखन लाल सेन, पत्नी रानू सेन और नाबालिग बच्ची पायल सेन की लाश थी।

खिड़की खुली तो बदबू की वजह आया सामने आया। पड़ोसियों का कहना है कि मृतक के परिवार के किसी से कोई विवाद नहीं था। बीते दो दिनों से फैमली के लोगों को देखें ही नहीं थे। उनके घर अंदर से बदबू आने पर पड़ोस में रहने वाले लोगों ने जब खिड़की खोलकर कर देखी, तब तीनों की लाश फंदे पर लटकी मिली।

जादू का शक-

मृतक के परिवार वालों ने पड़ोसियों से कहा था कि उनकी फैमिली पर किसी ने जादू किया हुआ है। कुछ दिनों से परिवार में कुछ सही नहीं चल रहा है। जानकारी के मुताबिक मृतक पेशे से ड्राइवर था। छह महीने पहले ही उसने अपनी बड़ी बेटी की शादी भी की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, एक ही परिवार के लोग आत्महत्या किए हैं। खुदकुशी की वजह सामने नहीं आया है। मामले की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News