बिग बॉस 17 का शॉकिंग न्यूज, जानिए कौन हुआ नॉमिनेट पहले ही सप्तह में, 'Bigg Boss' से जुडी पुरी खबर पढ़िए....

बिग बॉस 17 का शॉकिंग न्यूज, जानिए कौन हुआ नॉमिनेट पहले ही सप्तह में, 'Bigg Boss' से जुडी पुरी खबर पढ़िए....

Update: 2023-10-18 05:30 GMT

Bigg Boss 17 ka Updates: सलमान खान के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस के 17वें सीजन का धमाकेदार आगाज़ हो चुका है। घर में जाने से पहले ही कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच तू-तू-मैं-मैं दिखाई दी। अंदर जाने के बाद भी पहले ही दिन से घर में बवाल मचना शुरू हो गया है.। इसी बीच बिग बॉस ने कुछ ऐसा अनाउंस किया जिसने सुनकर घरवालों के साथ-साथ व्यूअर्स के भी होश उड़ गए हैं, क्योंकि बिग बॉस के 17 सालों के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ जो अब होने जा रहा है।रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' की शुरुआत हो ही गई। 15 अक्टूबर को शो का ग्रैंड प्रीमियर हुआ। सलमान खान ने दमदार अंदाज में सभी कंटेस्टेंट्स का ग्रैंड वेलकम किया। कोई कपल बनकर, को कोई सिंगल कंटेस्टेंट बनकर अपना दमखम दिखाने शो में आया। लेकिन पहले ही दिन कंटेस्टेंट्स के बीच कहासुनी होते देखने को मिली। वहीं, नॉमिनेशन प्रक्रिया के लिए कुछ को नॉमिनेट तक कर दिया गया है।

बिग बॉस का पहला दिन

वीडियो में दिख रहा है कि लिविंग एरिया में सारे कंटेस्टेंट एकट्ठा हैं जिनसे बिग बॉस बातें कर रहे हैं तभी बिग बॉस कहते हैं 'मेरे सामने हैं अंकिता, ऐश्वर्या, नील, रिंकू...लिस्ट लंबी है. टीवी के कई जानेमाने चेहरे हैं जिनको देखकर आज नहीं तो कल आप घरवाले मुझपर यही इल्जाम लगाने वाले हैं कि अरे अंकिता लोखंडे है इसको तो जाहिर है बिग बॉस फेवर करेंगे ही.ये इल्जाम आज नहीं तो कल मैं सुनने ही वाला हूं तो ये मसला मैं आज खेल शुरू होने से पहले सॉल्व कर देता हूं.अब से मैं डंके की चोट पर बायस्ड हूं. जो मेरे शो के हित में है मैं खुलआम वो करूंगा और जो मेरे शो के लिए काम नहीं आएंगे वो मेरे लिए ना के बराबर होंगे. यहां से फेवरेटिज़्म का मेरा खेल शुरू'

बिग बॉस कंटेस्टेंट्स की बात करें तो इस बार घर में फेमस टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे-विक्की जैन, टीवी स्टार्स ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट, स्टैंडप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी, जिग्ना वोरा, एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा, नाविद सोले, बाबू भैया, सना रईस खान, जिगना वोरा, सोनिया बंसल, खानजादी, तहलका भाई, अभिषेक कुमार, अरुण श्रीकांत माशेट्टी, ईशा मालवीय नजर आ रहे हैं. फिलहाल घर तीन मकानों में बंटा है जिनका नाम है दिल, दिमाग और दम. ये सभी कंटेस्टेंट तीन अलग-अलग मकानों में बंटे हुए हैं. इस सीजन का पहला एपिसोड काफी एंटरटेनिंग था. गुम है किसी के प्यार में की एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा इस शो का हिस्सा हैं. उन्होंने अपने पति नील भट्ट के साथ शो में एंट्री की थी। शो में जाने से पहले ऐश्वर्या शर्मा ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह अपने पति नील के साथ बिग बॉस करने के लिए कितनी एक्साइटेड हैं। उन्होंने शेयर किया, 'मैं एक ही समय में बहुत उत्साहित और घबराई हुई हूं क्योंकि यह बिग बॉस है। हर कोई जानता है कि कैसा शो है, अंदर क्या होता है और अंदर इतने सारे काम होते हैं। इसलिए इसे संभालना बहुत मुश्किल है लेकिन अगर आप ठान लें तो आप इसे कर सकते हैं. आपको बस मानसिक रूप से मजबूत रहना होगा'।

बिग बॉस का पहला नॉमिनेशन 'बिग बॉस 17' में 105 दिनों तक लॉक रहने के लिए कंटेस्टेंट्स तैयार हैं। करीब 110 कैमरों की निगरानी में रहने वाले कंटेस्टेंट्स में से अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, नील भट्ट और एक और कंटेस्टेंट को नॉमिनेट किया गया है। बिग बॉस फैन पेज की तरफ से शेयर की गई जानकारी के मुताबिक, अंकिता और मुनव्वर सेफ हैं। यानी एलिमिनेशन की तलवार नील और चौथे कंटेस्टेंट पर है।नॉमिनेशन के बाद मुनव्वर और अंकिता के बीच करारी बहस हुई। यानी कि आने वाले एपिसोड में कंटेस्टेंट्स के बीच जोरदार बहस होते देखने को मिल सकती है।

Tags:    

Similar News