जानिए कौन है Ankita के पति Vicky Jain के साथ नजदीकियों से चर्चा में आई एक्ट्रेस?

Update: 2024-01-29 07:17 GMT

मुंबई : बिग बॉस 17 हाउस से इविक्ट होने के बाद विक्की जैन ने अपने दोस्तों के साथ एक जबरदस्त पार्टी की है. इस पार्टी में BB 17 के कुछ कंटेस्टेंट जैसे ईशा मालवीय, आयशा खान और सना खान भी शामिल हुए थे, जिसकी फोटोज सोशम मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में विक्की के इर्द-गिर्द लड़कियां ही लड़कियां नजर आ रही थीं. लेकिन चर्चा तो उस लड़की की हो रही है जो शो में नहीं गई थी, लेकिन इस पार्टी में शामिल थीं. ये कोई और नहीं एक्ट्रेस पूर्वा राणा (Purva Rana) है.

बता दें कि ये फोटोज सोशल मीडिया पर पूर्वा राणा (Purva Rana) ने ही शेयर किया है. फोटोज में एक्ट्रेस को अंकिता लोखंडे के पति और बिजनेसमैन विक्की जैन के साथ पोज देते देखा जा सकता है. इस फोटो में विक्की जैन और पूर्वा राणा दोनों काफी नजदीक नजर आ रहे हैं. 

इन फोटोज को देखकर अंकिता लोखंडे के फैंस जरूर निराश हो गए हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘और इनकी मम्मी को लगता है कि मेरा बेटा कुछ नहीं करता है.’ एक और यूजर ने लिखा- ‘गलती से ये फोटो अंकिता तक नहीं पहुंचनी चाहिए.’ एक अन्य ने लिखा- ‘यार विक्की भैया, अंकिता का ट्रस्ट मत तोड़ना यार प्लीज… बहुत प्यार करती हैं आपसे.’

इन कमेंट्स के बाद पूर्वा राणा (Purva Rana) ने भी अपने पोस्ट पर एक टिप्पणी के जरिए ट्रोल्स को संबोधित किया और उन पर “नफरत” फैलाने का आरोप लगाया. उन्होंने लिखा- “इतनी नफरत क्यों दोस्तों??? मेरे दोनों सबसे अच्छे दोस्त बहुत खुश हैं, सबसे मजेदार हैं और जीवन भर साथ रहेंगे. नाटक की तलाश मत करो क्योंकि किसी को कुछ नहीं मिलने वाला है.”

कौन हैं पूर्वा राणा?

पूर्वा राणा (Purva Rana) की बात करें तो वह एक इंडियन मॉडल और एक्ट्रेस हैं. उन्होंने कुछ ब्यूटी पेजेंट के ताज भी अपने नाम किए हैं. पूर्वा मिस इंडिया 2012 की फर्स्ट रनरअप भी रह चुकी हैं. इसके अलावा फेमिना मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स 2012 का ताज भी एक्ट्रेस ने अपने नाम किया है. पूर्वा दो फिल्मों का भी हिस्सा हैं, जिनमें से एक गुजराती ‘पागलपंती’ है और दूसरी ‘लव यू टर्न’ है. हालांकि, दोनों ही फिल्में अभी तक सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पाई हैं.



Similar News