Bollywood Movies : फिल्म अपूर्वा को लेकर आया बड़ा अपडेट, फर्स्ट लुक हुआ शेयर, कहानी कर देगी रोमांचित...

Bollywood Movies : फिल्म अपूर्वा को लेकर आया बड़ा अपडेट, फर्स्ट लुक हुआ शेयर, कहानी कर देगी रोमांचित...

Update: 2023-10-23 11:30 GMT


Bollywood Movies : एक्ट्रेस तारा सुतारिया अपनी आने वाली फिल्म ‘अपूर्वा’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने इसके पहले स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने इस शानदार सफर को शुरू किया था। इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म को लेकर हाल ही में बड़ा अपडेट आया है। इस फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर कर दिया गया है, जिसने लोगों को और भी ज्यादा क्रेजी कर दिया है।

फिल्म का फर्स्ट लुक बेहद खास तरह से रिलीज किया गया है। ऐसा पहली बार हुआ है, जब किसी बॉलीवुड फिल्म का लुक रामलीला में जारी किया गया हो। एक्ट्रेस तारा सुतारिया और फिल्म की टीम ने दिल्ली के लाल किले के प्रतिष्ठित लव कुश रामलीला मैदान में भारी भीड़ के बीच धूमधाम के साथ फर्स्ट लुक जारी किया। इसके साथ ही वहीं से फिल्म की रिलीज डेट का भी एलान किया गया, जिससे अपूर्वा 15 नवंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग होगी।

फिल्म का निर्देशन निखिल नागेश भट्ट ने किया है। इसमें तारा सुतारिया के साथ अभिषेक बनर्जी, धैर्य करवा और राजपाल यादव जैसे कई स्टार्स शामिल हुए है। तारा ने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया है जो हर चैलेंज को एक्सेप्ट करती है। इसके साथ ही बता दें कि ‘अपूर्वा’ एक साधारण सी लड़की की कहानी है, जो जीवित रहने के लिए कई असाधारण परिस्थितियों का सामना करती है। 

Tags:    

Similar News