अंकिता के पति विक्की ने की पार्टी, Bigg Boss के घर से निकलने के बाद इस अंदाज में आए नजर...क्या होगा पत्नी का रिएक्शन...

Update: 2024-01-26 10:14 GMT


मुंबई : बिग बॉस के शो से निकलने के बाद विक्की जैन ने शानदार पार्टी रखी थी और इस पार्टी में एक नहीं बल्कि कई लोग शामिल हुए थे. इसमें सेलिब्रिटीज के साथ-साथ कई इनफ्लुएंसर भी शामिल हुए थे, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. वही एक तस्वीर नोटिस करने वाली है जिस पर अंकित के फैंस भी नाराज हो रहे हैं और विक्की की मां को बीती बातें याद दिला रहे हैं.

विक्की की जो फोटो वायरल हो रही है उसमें वो इंफ्लुएंसर पूर्वा राणा के साथ नजर आ रहे हैं. फोटो में दोनों काफी करीब खड़े हैं और स्माइल कर रहे हैं. ये फोटो पूर्वा ने ही सोशल मीडिया पर शेयर किया है.


पूर्वा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- बिग बॉस स्लेयर टाउन में हैं और हमारी विनर अंकिता लोखंडे का इंतजार कर रहे हैं. इस तस्वीर में अच्छे कमेंट के साथ कई फैंस ने विक्की को आईना भी दिखाया है.

बता दें कि इसके पहले अंकित ने बिग बॉस के घर में यह चिंता जाहिर की थी कि घर से निकलने के बाद न जाने विक्की कितनी पार्टी करेंगे और इसमें किस-किस को बुलाएंगे. इतना ही नहीं अंकिता ने यह भी कहा था कि वह घर पहुंचने के बाद सारे सीसीटीवी फुटेज चेक करेंगे और इस बीच इस इनफ्लुएंसर के अलावा और ऐसी ही कई तस्वीरें सामने आई है जिसमें विक्की कई अपनी फीमेल फ्रेंड्स के साथ एंजॉय करते हुए नजर आए हैं.


ऐसे में विक्की के इन फोटो में लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ ने तो यहां तक लिख दिया है कि अंकिता को जिसका डर था वही हुआ. अब देखने की बात यह है कि घर से बिग बॉस के घर से पहुंचने के बाद अंकित इन फोटो पर क्या रिएक्ट करती हैं.



Similar News