Bigg Boss 17 grand finale : सामने आई बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले की डेट, इस दिन दिखाया जाएगा आखिरी एपिसोड, जानें पूरी डिटेल

Bigg Boss 17 grand finale : सामने आई बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले की डेट, इस दिन दिखाया जाएगा आखिरी एपिसोड, जानें पूरी डिटेल

Update: 2023-12-24 08:23 GMT



Bigg Boss 17 Grand Finale : बिग बॉस 17 के कई हफ़्ते बीत चुके हैं. शो के दर्शकों को अब उस समय का इंतजार है, जब इस शो की ट्रॉफी किसी एक के नाम होगी. वह दिन भी अब जल्दी आने को है. घर वालों के बीच होती प्यार और तकरार के बीच ही मार्क्स ने ग्रैंड फिनाले की डेट डिक्लेयर कर दी है, जिसके अनुसार यह सीजन साल के पहले महीने में ही खत्म हो जाएगा.

यह टीवी शो अक्टूबर के महीने में ऑन एयर हुआ था और तब से घर में 67 दिन बीत चुके हैं. इन कंटेस्टेंट का हर रूप दर्शकों को देखने को मिला। कभी उन्होंने अपनी चाल बड़ी से बड़ी अपने तरफ कर ली तो कभी वह दूसरे कंटेस्टेंट के साजिश का शिकार हुए. इन सभी के बीच हाल में ‘बिग बॉस_तक’ ट्विटर हैंडल ने शो की फिनाले को लेकर अपडेट शेयर किया है. इसमें बताया गया है, ‘बिग बॉस 17’ का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी 2024 को होगा. BB17 को एक्सटेंशन नहीं, फिनाले वीक 15 में हो रहा है.

ऐसा पहली बार हो रहा है जब 5 सीजन के बाद BB सीजन को नहीं बढ़ाया जाएगा और 15वें हफ्ते में इसको खत्म कर दिया जाएगा’. इस पोस्ट के बाद यूजर्स इस ट्वीट पर कमेंट्स कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं.

Tags:    

Similar News