Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

UP Crime : मां-बेटे का रिश्ता हुआ शर्मशार, कलयुगी मां अपने ही पुत्र से बना रही थी संबंध, पति ने उतारा मौत के घाट, चार गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
30 Sep 2023 4:07 PM GMT

बांदा। UP Crime जिले के मटौन्ध थाना क्षेत्र में मां-बेटे के रिश्ते को तार-तार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहां एक महिला अपने ही सौतेले बेटे के साथ शारीरिक संबंध बनाने लगी। जब उसके पति ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखा तो उसका खून खौल उठा। इसके बाद मौका पाते ही …

UP Crime

बांदा। UP Crime जिले के मटौन्ध थाना क्षेत्र में मां-बेटे के रिश्ते को तार-तार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहां एक महिला अपने ही सौतेले बेटे के साथ शारीरिक संबंध बनाने लगी। जब उसके पति ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखा तो उसका खून खौल उठा। इसके बाद मौका पाते ही पति ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया। महिला की सिर कटी लाश झाड़ियों के बीच मिली है। मामले में पुलिस ने आरोपी पति व उसका बेटा सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

Read More : UP Crime : युवक की बोरे में मिली लाश, प्रेमिका सहित चार गिरफ्तार, जाने क्या है वजह…

बता दें कि बांदा में गुरुवार को झाड़ियों में एक 35 वर्षीय महिला की सिर कटी लाश पड़ी मिली थी। सिर कुछ दूरी पर पड़ा था। वहीं महिला का बाएं हाथ का एक अंगूठा और उंगली भी गायब थी। गांव के चौकीदार ने पुलिस को सूचना दी। आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने जब शव की शिनाख्त की तो पता चला कि मृतक महिला मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के गौरिहार क्षेत्र की रहने वाली है। महिला की दो शादियां हुई थी। उसने दूसरी शादी मटौन्ध थाना क्षेत्र के रामकुमार अहिरवार से की थी।

Read More : UP Crime : अधेड़ ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर की पत्नी की हत्या, शव को खेत में फेंककर हुआ फरार…

वह अपने दूसरे पति के साथ रहती थी। वहीं आरोपी पति रामकुमार ने पुलिस को बताया कि वह मेरी पहली पत्नी के बेटे यानी अपने सौतेले बेटे से ही संबंध बनाने लगी। इसके बाद मुझे दूर रखती थी। लगातार मुझसे झगड़ा करती थी। यही नहीं, अब वो बेटे को भी धमकाने लगी थी। हम ये बर्दाश्त नहीं कर पाए और उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने महिला के पति रामकुमार, उसकी पहली पत्नी के बेटे सूरज प्रकाश, ब्रजेश और उदयभान को गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story