Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

UP Crime : युवक की बोरे में मिली लाश, प्रेमिका सहित चार गिरफ्तार, जाने क्या है वजह...

Rohit Banchhor
25 Sep 2023 10:04 AM GMT
UP Crime
x

महाराजगंज। UP Crime जिले के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के ग्राम चौपरिया में सोमवार सुबह बोरे में युवक की लाश मिलने से क्षेत्र मेें सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस मामले में पुलिस ने प्रेमिका सहित चार लोगों को हिरासत …

UP Crime

महाराजगंज। UP Crime जिले के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के ग्राम चौपरिया में सोमवार सुबह बोरे में युवक की लाश मिलने से क्षेत्र मेें सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस मामले में पुलिस ने प्रेमिका सहित चार लोगों को हिरासत में लिया है।

Read More : UP Crime : अधेड़ ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर की पत्नी की हत्या, शव को खेत में फेंककर हुआ फरार…

बता दें कि ग्राम चौपरिया निवासी 35 वर्षीय सुनील शर्मा रविवार की शाम को घर से खाना खाकर अपने घर से कुछ दूर स्थित आटा चक्की पर सोने चला गया, लेकिन आज सोमवार की सुबह जब घर वापस नहीं लौटा, तो परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दिया, लेकिन कहीं पता नहीं चल पा रहा था। इसी दौरान लोगों को पता चला कि सुनील शर्मा को रात में एक लड़की के घर के पास देखा गया था। इस जानकारी के बाद परिजनों के इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेम प्रसंग की आशंका में जांच शुरू कर दी।

Read More : UP Crime : छात्रा का दुपट्टा खींचने वालों का पुलिस ने किया एनकाउंटर, 2 के पैर में लगी गोली…

लड़की के परिजनों से पूछताछ हुई लेकिन लड़की के परिजन कुछ बताने से साफ इनकार करने के साथ ही पुलिस से ही उलझ गए। वही पुलिस जब लड़की के परिजनों को थाना ले आई और कड़ाई से पूछताछ किया और इधर घर को खंगालना शुरू कर दिया तो भुसौले के अंदर बोरे में लाश मिली, जिसमें हाथ पैर बंधा हुआ था, इसकी सूचना मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया। इस मामले में एडिशनल एसपी आतिश कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में ले लिया गया है और लड़के के परिजनों ने चार लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दिया है। प्रेमिका मनोरमा, उसके पिता वीरेंद्र गिरी, माता शकुंतला देवी और भाई यशवंत गिरी को हिरासत में ले लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Next Story