Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : जवानों ने जंगल में नक्सली कैंप को किया ध्वस्त, नक्सली सामाग्री बरामद...

Rohit Banchhor
30 Sep 2023 4:50 PM GMT
CG News
x

बीजापुर। CG News जिले के मिरतुर थाना क्षेत्र के मदपाल के जंगलों में पुलिस की संयुक्त पार्टी ने नक्सलियों के कैंप को ध्वस्त कर दिया। कैंप से जवानों ने नक्सली सामाग्री बरामद किया है। बता दें कि पुलिस को सूचना मिली थी कि भैरमगढ़ ब्लॉक के मिरतुर थाना क्षेत्र के कुडमेर और मदपाल के जंगलों …

CG News
बीजापुर। CG News जिले के मिरतुर थाना क्षेत्र के मदपाल के जंगलों में पुलिस की संयुक्त पार्टी ने नक्सलियों के कैंप को ध्वस्त कर दिया। कैंप से जवानों ने नक्सली सामाग्री बरामद किया है। बता दें कि पुलिस को सूचना मिली थी कि भैरमगढ़ ब्लॉक के मिरतुर थाना क्षेत्र के कुडमेर और मदपाल के जंगलों में भैरमगढ़ एरिया कमेटी की सचिव सुमित्रा और एसीएम शंकर कारम सहित 10-15 सशस्त्र नक्सलियों की मौजूदगी है।

Read More : CG News : कटघोरा वन मंडल में बेबी हाथी की मौत से क्षेत्र में फैली सनसनी, वन विभाग की टीम जांच में जुटी…

जिसके बाद डीआरजी और 19ए वी वाहिनी छसबल बेचापाल की संयुक्त टीम शुक्रवार को नक्सल विरोधी अभियान पर निकली। अभियान के दौरान पुलिस की संयुक्त टीम ने नक्सली कैंप को ध्वस्त किया। वहीं नक्सली पुलिस की उपस्थिति देखकर मौके से भाग निकले। मौके से पुलिस ने डेटोनेटर, टूल्स, नक्सली वर्दी, पिट्ठू, नक्सली साहित्य, दवाईया और रोजमर्रा के सामान जब्त किए है।

Next Story