Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : कटघोरा वन मंडल में बेबी हाथी की मौत से क्षेत्र में फैली सनसनी, वन विभाग की टीम जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
30 Sep 2023 1:36 PM GMT
CG News
x

कोरबा। CG News जिले के कटघोरा वन मंडल के क्षेत्र आने वाले नागोई गांव के सालियाभाटा में हाथी के बच्चे की मौत हो गई है। तालाब के किनारे बच्चा हाथी का शव मिलने से वन विभाग में हड़कंप मच गया। आज सुबह यह खबर वन विभाग के अधिकारियों तक पहुंची तो अधिकारी व उसकी टीम …

CG News

कोरबा। CG News जिले के कटघोरा वन मंडल के क्षेत्र आने वाले नागोई गांव के सालियाभाटा में हाथी के बच्चे की मौत हो गई है। तालाब के किनारे बच्चा हाथी का शव मिलने से वन विभाग में हड़कंप मच गया। आज सुबह यह खबर वन विभाग के अधिकारियों तक पहुंची तो अधिकारी व उसकी टीम मौके पर पहुंचे। बच्चे की मौत कैसे और किन परिस्थितियों में हुई है यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है। जांच के बाद ही मामला पूरी तरह से स्पष्ट हो पाएगा।

Read More : CG News : खेत में युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी…

संभावना जताई जा रही है कि तालाब के दलदल में फंसने से उसकी मौत हुई है। वहीं घटना स्थल से कुछ दूर पर हाथियों का झुंड मौजूद है। बताया जाता है कि कटघोरा वन मंडल के अंतर्गत 40 हाथियों का झुंड विचरण कर रहा है। कटघोरा डीएफओ कुमार निशांत ने बताया कि यह घटना लगभग 3 बजे रात की है। जटगा वन परिक्षेत्र के सालियाभाटा गांव में बेबी एलीफेंट की मौत की सूचना मिलीं जहां तत्काल मौके पर पहुंचकर घटनाक्रम की जानकारी ली गई और आगे की जांच कार्रवाई की जा रही है। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि जब हाथियों का दल तालाब में पानी पीने गया होगा। उसी दौरान बड़े हाथी के पैर के नीचे आ जाने से या फंसने से बेबी एलीफेंट की मौत हुई होगी। फिलहाल मामले में वन विभाग जांच कर रही है।

Next Story