Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : खेत में युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
30 Sep 2023 12:30 PM GMT

रायगढ़। CG News जिले के जुटमिल थाना क्षेत्र के ग्राम डूमरपाली के खेत में युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है। बता दें कि मृतक संतोष प्रजापति …

CG News

रायगढ़। CG News जिले के जुटमिल थाना क्षेत्र के ग्राम डूमरपाली के खेत में युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।
बता दें कि मृतक संतोष प्रजापति 23 वर्ष ग्राम आमापाली का रहने वाला था। बताया जाता है कि ग्रामीणों ने ग्राम डूमरपाली में युवक का शव देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी।

Read More :
CG News : छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रत्याशियों की दूसरी सूची को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, पार्टी दो और सांसदों पर खेल सकती है दांव!

मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से पूछताछ किया, तो बताया कि दो दिन से वह घर नहीं आया था। जिसकी सूचना जूटमिल थाना में दर्ज करवाने के साथ आसपास क्षेत्र में भी उसकी तलाश की जा रही थी। जूटमिल पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर मृतक का पोस्टमार्टम करने के लिए उसके शव को जिला अस्पताल भेज दिया है। वहीं पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Next Story