Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

landslide : बारिश की वजह से रेलवे लाइन पर हुई भूस्खलन, इस रूट की ये ट्रेनें रही रद्द...

Rohit Banchhor
24 Sep 2023 11:12 AM GMT

दंतेवाड़ा। landslide बीती देर रात कोरापुट-विशाखापटनम मार्ग पर भूस्खलन से रेलमार्ग बाधित हो गया। इसके चलते विशाखापटनम से किरंदुल व जगदलपुर के बीच चलने वाली ट्रेनें कोरापुट में ही फंसी हुई हैं। रेलवे सूत्रों के मुताबिक देर रात 2 से 3 बजे के बीच मनबर व जरटी स्टेशन के बीच यह हादसा हुआ। रेलमार्ग पर …

landslide

दंतेवाड़ा। landslide बीती देर रात कोरापुट-विशाखापटनम मार्ग पर भूस्खलन से रेलमार्ग बाधित हो गया। इसके चलते विशाखापटनम से किरंदुल व जगदलपुर के बीच चलने वाली ट्रेनें कोरापुट में ही फंसी हुई हैं। रेलवे सूत्रों के मुताबिक देर रात 2 से 3 बजे के बीच मनबर व जरटी स्टेशन के बीच यह हादसा हुआ। रेलमार्ग पर पहाड़ी का एक बड़ा हिस्सा आकर गिरने से ट्रैक और ओएचई केबल को काफी नुकसान पहुंचा है। हादसे के बाद मालगाड़ियां व यात्री ट्रेनें बाधित हैं। रेलवे ने मरम्मत का काम युद्ध स्तर पर शुरू कर दिया है।

Read More : Dhanbad Landslide : जमीन में समाई तीन महिलाएं, 18 घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया शव…

ये ट्रेनें हुई प्रभावित-
राउरकेला से जगदलपुर आने वाली एक्सप्रेस, विशाखापत्तनम-किरंदुल नाइट एक्सप्रेस, भुवनेश्वर-जगदलपुर हीराखंड एक्सप्रेस कोरापुट में रद्द कर दी गई है।
जगदलपुर से सुबह पांच बजे हावड़ा के लिए रवाना हुई समलेश्वरी एक्सप्रेस जयपुर से वापस जगदलपुर लौट रही है। किरंदुल पैसेंजर को दंतेवाड़ा से जयपुर के बीच चलाया जाएगा। रेल अधिकारियों ने बताया है की लाइन क्लियर होने में दिन भर का समय लग सकता है।

Next Story