Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : युवक की गला घोंटकर की थी हत्या, शव को फेंका बाड़ी में, दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे...

Rohit Banchhor
24 Sep 2023 10:56 AM GMT
CG Crime
x

बेमेतरा। CG Crime जिले के नांदघाट थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक युवक की शव बरामद किया था। जिसमें पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि 21 सितंबर के सुबह पुलिस …

CG Crime

बेमेतरा। CG Crime जिले के नांदघाट थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक युवक की शव बरामद किया था। जिसमें पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि 21 सितंबर के सुबह पुलिस को मृतक गवेन्द्र यादव की लाश संदिग्ध अवस्था में मिली थी। जिसमें पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर जांच में लिया था।

Read More : CG Crime : करोड़ों रूपए के प्राचीन मूर्ति के साथ तीन तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे, एक फरार…

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि ग्राम मल्दा निवासी आरोपी रामदयाल साहू 50 वर्ष और नोहर साहू 23 वर्ष मृतक को 20 सितंबर की रात अपने घर लेकर गए थे। जिससे पुलिस ने संदेह के आधार पर दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया, तो आरोपियों ने बताया कि मृतक गवेन्द्र यादव आरोपियों के परिजनों को परेशान करते थे, जिसकी जानकारी होने पर आवेश में आकर योजना बनाकर मृतक को अपने घर में ले गए और गले में रस्सी डालकर फांसी के फंदे पर लटकाकर हत्या कर दी। वहीं वारदात के बाद आत्महत्या का रूप देने और साक्ष्य छुपाने के लिए लाश को अपने बाड़ी किनारे फेंक दिया। इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Next Story