Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime :ज्वेलर्स शॉप में डकैती की योजना बनाते 6 गिरफ्तार, पुलिस की सक्रियता से टली बड़ी वारदात, हथियार बरामद...

Rohit Banchhor
24 Sep 2023 1:58 PM GMT
CG Crime
x

सक्ती। CG Crime जिला पुलिस की टीम त्योहारी सीजन को देखते हुए शहर व देहात क्षेत्र में पेट्रोलिंग की जा रही थी तथा बाहर से आने वाले संदिग्ध व्यक्तियों पर निगरानी रखी जा रही थी। तभी नंदली भांठा मैदान के पास बाहर से आये हुये 5-6 संदिग्ध लोग को हिरासत में लिए। बताया जाता है …

CG Crime

सक्ती। CG Crime जिला पुलिस की टीम त्योहारी सीजन को देखते हुए शहर व देहात क्षेत्र में पेट्रोलिंग की जा रही थी तथा बाहर से आने वाले संदिग्ध व्यक्तियों पर निगरानी रखी जा रही थी। तभी नंदली भांठा मैदान के पास बाहर से आये हुये 5-6 संदिग्ध लोग को हिरासत में लिए। बताया जाता है कि ये सभी एक ज्वेलरी शॉप में डकैती करने की योजना बना रहे थे।

Read More : CG Crime : युवक की गला घोंटकर की थी हत्या, शव को फेंका बाड़ी में, दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम परवेश साह 19 वर्ष, शाहनवाज अहमद 27 वर्ष, मोहसीन 26 वर्ष, मोहम्मद गुलफाम 29 वर्ष, रासीद व आसिफ खान 23 वर्ष बताए। सभी आरोपी मुज्जफरनगर उत्तरप्रदेश के रहने वाले है। बताया जाता है कि ये सभी रायपुर बिलासपुर होते हुये ट्रेन के माध्यम से सक्ती पहुंचे है। वहीं परवेज के पास से एक नक्शा बरामद हुआ, जिसके संबंध में जानकारी मिली कि ये लोग सक्ती हठरी में स्थित नत्थूलाल ज्वेलर्स के यहां डाका डालने की योजना बना रहे थे।

CG Crime

इनका एक साथी राशीद खान ने दिन में मकान किराये पर लेना है ऐसा बताकर उक्त ज्वेलरी शॉप की रेकी करके आया और उसी के बताये अनुसार नक्शा बनाकर ये लोग डकैती डालने की योजना को अंतिम रूप दे रहे थे। इनके बैग एवं शरीर की जमा तलाशी लेने पर उनके पास एवं बैग से भारी मात्रा में औजार, धारदार चाकू, पेचकस, आरी कटर जैसे औजार प्राप्त हुये, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है।

Next Story