Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Suicide : आंगन में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
21 Sep 2023 11:20 AM GMT
Suicide : आंगन में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी...
x

कोरबा। Suicide जिले के मानिकपुर चौकी क्षेत्र के ग्राम रापाखर्रा बस्ती में एक युवक की घर के आंगन में फांसी के फंदे पर लटकी हुई लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Read More : Suicide : महिला …

Suicide

कोरबा। Suicide जिले के मानिकपुर चौकी क्षेत्र के ग्राम रापाखर्रा बस्ती में एक युवक की घर के आंगन में फांसी के फंदे पर लटकी हुई लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Suicide : महिला डॉक्टर ने घर के बाथरूम में फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी…

मिली जानकारी के अनुसार रापाखर्रा बस्ती निवासी 22 वर्षीय छोटू उरांव नामक युवक ने खुदकुशी कर ली। घर के आंगन में लकड़ी के सहारे उसका शव फंदे पर लटका मिला। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। मृतक के भाई सुरेंद्र ने बताया कि सात भाइयों में मृतक सबसे छोटा था। पिछले दो साल से सभी भाइयों का बंटवारा होने के बाद एक ही आंगन में अलग-अलग घर बनाकर अपने-अपने परिवार के साथ रहते हैं। मृतक का शादी नहीं हुआ था रोजी मजदूरी कर वह जीवन यापन करता था। बुधवार कि रात सब खाना खाने के बाद अपने-अपने कमरे में सोने चले गए।

Read More : Suicide : अपने बर्थडे के दिन किशोर ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी…

गुरुवार की सुबह जब उसके पिता शौच के लिए उठे तो घर के आंगन में फांसी के फंदे पर लटका हुआ देखे और परिवार के अन्य सदस्यों को उठा कर जानकारी दी। परिजनों की माने तो मृतक छोटू 2 दिन से शराब का सेवन कर रहा था। उसने कब कैसे और क्यों खुदकुशी की ये उनके भी समझ से परे है। मानिकपुर चौकी प्रभारी प्रेम साहू ने बताया कि मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया गया है पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का स्पष्ट कारण पता चल सकेगा।

Next Story