Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Suicide : महिला डॉक्टर ने घर के बाथरूम में फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
18 Sep 2023 4:48 PM GMT
Suicide
x

शहडोल। Suicide जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बुढार में पदस्थ एक महिला डॉक्टर ने अपने घर के बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने बताया कि मौत का कारण अभी तक साफ नहीं हो पाया है। बहरहाल पुलिस शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज …

Suicide

शहडोल। Suicide जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बुढार में पदस्थ एक महिला डॉक्टर ने अपने घर के बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने बताया कि मौत का कारण अभी तक साफ नहीं हो पाया है। बहरहाल पुलिस शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Suicide : अपने बर्थडे के दिन किशोर ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि मृतिका के पिता डॉक्टर आरके वर्मा बुढ़ार सामुदायिक केंद्र में बीएमओर हैं। वहीं उनकी बेटी मृतिका कृतिका वर्मा एमबीबीएस की पढ़ाई करने के बाद बुढ़ार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ हुई थी। सोमवार सुबह कृतिका का शव घर के बाथरूम में लटका मिला। तो परिजनों में हड़कंप मच गया। डॉक्टर कृतिका का रीवा के डॉ. श्याम शाह मेडिकल कॉलेज में पोस्ट ग्रेजुएशन कोर्स एमडी के लिए सिलेक्शन भी हो गया था।

Read More : Suicide : बेरोजगारी से तंग आकर अधेड़ ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी…

बेटी के रीवा जाने के चलते घरवाले तैयारियां भी कर रहे थे, लेकिन इसी बीच बाथरूम में कृतिका का फांसी के फंदे में झूलता हुआ शव मिला। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची बुढ़ार पुलिस ने शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस मामले को जांच में लिया है।

Next Story