Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Raipur Crime : 355 किलो चांदी के साथ 3 युवक चढ़े पुलिस के हत्थे, वाहन चेकिंग के दौरान की कार्रवाई...

Rohit Banchhor
21 Sep 2023 3:15 PM GMT
Raipur Crime
x

रायपुर। Raipur Crime राजधानी के एंटी क्राइम, साइबर यूनिट और कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आज सदर बाजार में वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी एक कार से 355 किलो चांदी जब्त कर 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए सभी आरोपी यूपी के रहने वाले हैं। जब्त चांदी …

Raipur Crime

रायपुर। Raipur Crime राजधानी के एंटी क्राइम, साइबर यूनिट और कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आज सदर बाजार में वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी एक कार से 355 किलो चांदी जब्त कर 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए सभी आरोपी यूपी के रहने वाले हैं। जब्त चांदी की कीमत 2 करोड़ 77 लाख 89 हजार 7 सौ रुपए बताया जा रहा है। पूछताछ में आरोपियों ने जेवर के संबंध में कुछ नहीं बता पाए, जिसके चलते कोतवाली पुलिस ने युवकों को गिरफ्तार किया है।

Read More : Raipur crime : क्रेडिट कार्ड अपडेट करने के नाम पर देश भर में लाखों की ठगी, 2 अंतर्राज्यीय आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

बता दें कि चेकिंग के दौरान पुलिस की टीम ने चारपहिया वाहन क्रमांक यूपी 80 एफएफ 0150 को चेक करने रोकवाया गया। वाहन में तीन व्यक्ति सवार थे, जिन्होने पूछताछ में अपना नाम संजय अग्रवाल 52 वर्ष, नाहर सिंह 47 वर्ष एवं रामकुमार सिंह 32 वर्ष निवासी आगरा उत्तरप्रदेश का होना बताया। टीम के सदस्यों ने वाहन को चेक करने पर वाहन में अलग-अलग बैग एवं बोरी में चांदी के जेवरात रखा होना पाया।

जेवरातों के संबंध में पूछताछ करने व वैध दस्तावेज की मांग करने पर युवकों ने पुष्टिकारक दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किए। इस पर तीनों के पास रखे कुल 355 किलोग्राम चांदी के जेवरात कीमती लगभग दो करोड़ सतहत्तर लाख रुपए को जब्त कर न्यायालय को सूचना दी जा रही है।

Next Story