Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : फर्जी पुलिस वाला बनकर युवती और पिता का किया अपहरण, एक महिला सहित 6 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे...

Rohit Banchhor
21 Sep 2023 4:52 PM GMT
CG Crime : फर्जी पुलिस वाला बनकर युवती और पिता का किया अपहरण, एक महिला सहित 6 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे...
x

कांकेर। CG Crime जिले के अंतागढ़ क्षेत्र में एक शादीशुदा युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपनी पूर्व प्रेमिका और उसके पिता का अपहरण कर लिया। मामले की सूचना पुलिस को मिलते ही पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए घटना में शामिल सभी 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसमे एक महिला भी …

CG Crime

कांकेर। CG Crime जिले के अंतागढ़ क्षेत्र में एक शादीशुदा युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपनी पूर्व प्रेमिका और उसके पिता का अपहरण कर लिया। मामले की सूचना पुलिस को मिलते ही पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए घटना में शामिल सभी 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसमे एक महिला भी शामिल है।

Read More : CG Crime : हत्या कर युवक के शव को सड़क किनारे फेंका, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि घटना मंगवार की दोपहर की है। जब 22वर्षीय युवती अंतागढ़ क्षेत्र के अपने गांव में अपने पिता के साथ घर में थी, तभी एक स्कॉर्पियो वाहन में सवार 5 लोग घर पहुंचे और खुद को अंतागढ़ पुलिस के जवान बताकर युवती और उसके पिता को अपने साथ चलने को कहा और दोनों को कार में बैठाकर ले गए। कुछ देर में ही जब युवती का पूर्व प्रेमी भावसिंह बघेल कार में सवार हुआ तो युवती को पूरा मामला समझ में आया और उसने शोर मचाया, तो आरोपी युवती के पिता को रास्ते में उतारकर युवती को अपने साथ लेकर नारायणपुर की ओर भाग निकले। आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद युवती के पिता ने तत्काल इसकी सूचना अंतागढ़ पुलिस को दी।

Read More : Raipur crime : क्रेडिट कार्ड अपडेट करने के नाम पर देश भर में लाखों की ठगी, 2 अंतर्राज्यीय आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल एक्शन में आई और नारायणपुर मार्ग के सभी थाने में एलर्ट जारी कर दिया। कुछ देर में ही आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा और युवती को भी सकुशल बरामद कर लिया है। आरोपियों में युवती का पूर्व प्रेमी भावसिन्ह बघेल जो की पहले से शादीशुदा है और उसके 4 बच्चे भी है। वहीं उसके साथी सरजूराम नाग, राजेश कुमार कश्यप, दिनेश लहरे, रवि लच्छिम बाग, रवि की पत्नी बिंदा शामिल है। सभी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Next Story