Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Accident : तेज रफ्तार कार और बाइक में हुई आमने-सामने भिड़ंत, दो युवकों की गई जान...

Rohit Banchhor
21 Sep 2023 3:39 PM GMT
CG Accident : तेज रफ्तार कार और बाइक में हुई आमने-सामने भिड़ंत, दो युवकों की गई जान...
x

दुर्ग। CG Accident जिले के अंबागढ़ चौकी के ग्राम मोंगरा मोड़ के पास एक तेज रफ्तार बाइक और कार में भिंडत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार दो युवकों की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम …

CG Accidentदुर्ग। CG Accident जिले के अंबागढ़ चौकी के ग्राम मोंगरा मोड़ के पास एक तेज रफ्तार बाइक और कार में भिंडत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार दो युवकों की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार पंचायत सचिव को मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत, चालक फरार…

बता दें कि दोनों मृतक युवक नैनकुमार पैकरा 45 वर्ष और हितेश कुमार कंवर 24 वर्ष चौकी ब्लाक के ग्राम चिल्हाटी के रहने वाले थे। दोनों बाइक से चौकी की ओर जा रहे थे, तभी मोंगरा गांव केे मोड़ के पास कार क्रमांक सीजी 08 यू 8416 से उनकी भिडंत हो गई। वाहनों की रफ्तार तेज होने के कारण भिंडत भी इतना जोरदार हुआ कि बाइक के परखच्चे उड़ गए, वहीं कार के कांच भी टूट-फूट गया।

Read More : Raipur crime : क्रेडिट कार्ड अपडेट करने के नाम पर देश भर में लाखों की ठगी, 2 अंतर्राज्यीय आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

बाइक को ठोकर के बाद चार पहिया कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे छोटी पानी टंकी से टकरा गया। वहीं बाइक के सामने के पहिया में भी आग लग गई। बाइक करीब 30 मीटर फिसली भी है। सूचना मिलते ही अंबागढ़ चौकी पुलिस की टीम घटना स्थल पहुंची। दोनों मृतकों के शव को पीएम के लिए चौकी लाया गया। मर्ग कायम कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story