Begin typing your search above and press return to search.
Madhya Pradesh

MP News : भाजपा नेता ने आदिवासी युवक को चप्पल से पीटा, हुआ वीडियो वायरल, एफआईआर दर्ज...

Rohit Banchhor
20 Sep 2023 3:42 PM GMT
MP News : भाजपा नेता ने आदिवासी युवक को चप्पल से पीटा, हुआ वीडियो वायरल, एफआईआर दर्ज...
x

अनूपपुर। MP News जिले के राजेन्द्रग्राम से अनूपपुर की ओर जा रहे बाइक सवार दो युवक की पिकअप वाहन से टक्कर हो गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं दूसरा युवक घायल हो गया। जिसे भाजपा ग्रामीण युवा मंडल जमुडी के अध्यक्ष जय गणेश दीक्षित ने मृतक की जानकारी पूछी, लेकिन …

MP News

अनूपपुर। MP News जिले के राजेन्द्रग्राम से अनूपपुर की ओर जा रहे बाइक सवार दो युवक की पिकअप वाहन से टक्कर हो गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं दूसरा युवक घायल हो गया। जिसे भाजपा ग्रामीण युवा मंडल जमुडी के अध्यक्ष जय गणेश दीक्षित ने मृतक की जानकारी पूछी, लेकिन वह सदमे में आ जाने के कारण जानकारी नहीं दे पाया। जिससे नाराज होकर भाजपा नेता ने सरेआम चप्पल से उसकी पिटाई कर दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा हैं।

Read More : Ganesh Utsav 2023 : भगवान गणपति को अर्पित करें दूर्वा की गांठ, आपकी समस्याओं का होगा तुरंत निराकरण…

बता दें कि अनूपपुर-अमरकंटक मुख्य मार्ग पर ग्राम जमुडी में राजेंद्रग्राम से अनूपपुर की ओर जा रहे दो पहिया वाहन क्रमांक एमपी 65 जेडए 0230 पर 57 वर्षीय बरनू सिंह गोंड निवासी ग्राम पिचरवाहीं थाना राजेंद्रग्राम एक परिचित 60 वर्षीय भोमा सिंह के साथ आ रहा था। तभी अनूपपुर की ओर से मुर्गी लादकर ले जा रही पिकअप क्रमांक एमपी 65 जीए 2211 ने बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में 60 वर्षीय वृद्ध भोमा सिंह के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में चोट लगने के कारण घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। दुर्घटना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए थे।

Read More : Lightning : आकाशीय बिजली के चपेट में आने से साइकिल सवार छात्र की गई जान…

इसी बीच भाजपा मंडल अध्यक्ष दीक्षित ने बरनू गोंड से उसके मृत साथी की जानकारी मांगी, जिसे वो घबराहट के कारण नहीं दे सका था। जिससे वह गुस्से में आकर चप्पल से उसकी पिटाई कर दी। इस मामले में भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष रवि राठौर का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है, नोटिस जारी किया गया है, दोषी पाये जाने पर संगठनात्मक कार्रवाई की जायेगी।
इधर वायरल वीडियो को लेकर कांग्रेस जिलाध्यक्ष रमेश सिंह का कहना है कि इस घटना से भाजपा का चाल चरित्र चेहरा उजागर हुआ है। किसी बुजुर्ग के साथ इस तरह से मारपीट जघन्य अपराध है। इस पर कड़ी कार्यवाही होनी चाहिये। सत्ता के नशे में पार्टी के लोग इस तरह के काम कर रहे हैं।

Next Story