Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : बैंक डकैती कांड में 5 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, ट्रक में कैश और गहने भरकर भाग रहे थे झारखंड...

Rohit Banchhor
20 Sep 2023 12:31 PM GMT
CG Crime
x

बलरामपुर। CG Crime रायगढ़ जिले में स्थित एक्सिस बैंक में मंगलवार सुबह हुई 5 करोड़ 62 लाख की डकैती मामले में बलरामपुर पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों को छत्तीसगढ़- झारखंड बॉर्डर पर चेकिंग के दौरान पकड़ा है। आरोपियों के पास से ओडिशा नंबर की एक ट्रक और क्रेटा कार …

CG Crime

बलरामपुर। CG Crime रायगढ़ जिले में स्थित एक्सिस बैंक में मंगलवार सुबह हुई 5 करोड़ 62 लाख की डकैती मामले में बलरामपुर पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों को छत्तीसगढ़- झारखंड बॉर्डर पर चेकिंग के दौरान पकड़ा है। आरोपियों के पास से ओडिशा नंबर की एक ट्रक और क्रेटा कार बरामद हुई है। इसी ट्रक में लूट के गहने और कैश बरामद हुआ है।

Read More : CG Crime : बुकिंग में गया था ड्राईवर, झाड़ियों में मिली लाश, गाड़ी के भीतर का नजारा देख चौक गए लोग, पुलिस जांच में जुटी…

मामले का खुलासा करते हुए बलरामपुर एसपी डा. लाल उमेद सिंह ने बताया कि देर शाम रायगढ़ बैंक डकैती में इस्तेमाल क्रेटा कार बलरामपुर जिले में सीसीटीवी फुटेज में देखी गई थी। पुलिस ने मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, इस कांड में बिहार का गैंग शामिल था। करीब 7 से 10 लोग शामिल थे, बाकी की तलाश जारी है। आरोपियों के पास से बैंक डकैती में प्रयोग के किए गए पिस्टल और चाकू भी बरामद किया गया है। एसपी डा. लाल उमेद सिंह ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। अभी जब्त नगदी रकम एवं जेवरातों का मिलान किया जा रहा है। घटना में शामिल फरार आरोपियों के संबंध में भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस द्वारा जांच के बाद मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर दी बधाई-
डकैतों को पकड़ने पर सीएम भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ पुलिस को बधाई दी। ट्वीट कर कहा, बधाई छत्तीसगढ़ पुलिस! चोर, लुटेरे, डकैत कोई भी हों, बख्शे नहीं जाएंगे. यह नवा छत्तीसगढ़ है, यहाँ कानून का राज ही रहेगा। चाहे बैंक लूटने वाले हों या फिर छत्तीसगढ़ लूटकर पनामा की बैंक भरने वाले… सबका हिसाब होगा।

Next Story