Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : बुकिंग में गया था ड्राईवर, झाड़ियों में मिली लाश, गाड़ी के भीतर का नजारा देख चौक गए लोग, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
18 Sep 2023 1:58 PM GMT
UP Crime 
x

जशपुर। CG Crime निजी गाड़ी चलाने वाले एक पेशेवर ड्राइवर की बेरहमी से हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। बताया कि है कि मृतक रविवार को बुकिंग में जाने के नाम पर घर से निकला और आज लोदाम के पास एक झाड़ी में मृतक की लाश पाई गई है। मृतक के सिर पर …

UP Crime

जशपुर। CG Crime निजी गाड़ी चलाने वाले एक पेशेवर ड्राइवर की बेरहमी से हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। बताया कि है कि मृतक रविवार को बुकिंग में जाने के नाम पर घर से निकला और आज लोदाम के पास एक झाड़ी में मृतक की लाश पाई गई है। मृतक के सिर पर चोट के कई सारे निशान है। वहीं मृतक जिस गाड़ी को बुकिंग लेकर गया था वो गाड़ी भी उसके लाश के पास खड़ी पाई गई है। गाड़ी के भीतर 20 रुपये के कुछ फटे हुए नोट और सिर के बाल सहित कुछ नास्ते के जूठे प्लेट भी मिले है।

Read More : CG Crime : एटीएम मशीन को काटकर 70 लाख रूपए चोरी करने वाले दो शातिर आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

बता दें कि मृतक का नाम सतीश टोप्पो 37 वर्ष निवासी गिरला है। वह लोदाम के किसी सरकारी डॉक्टर की गाड़ी चलाता था और उसी गाड़ी को लेकर बुकिंग भी गया था। लेकिन जब वह बुकिंग से लौट कर नहीं आया तो घर के लोग उसे ढूंढने लगे। ढूंढते हुए उन्हें जानकारी मिली कि मृतक जिस गाड़ी को चलाता था वो गाड़ी लोदाम के प्रेमनगर के पास खड़ी है। जब लोग गाड़ी के पास पहुंचे तो देखा गाडी में सिर के नोचे हुए बाल, फ़टे हुए नोट और नास्ते के जूठे प्लेट पड़े है। आस पास में लोग उसे ढूंढने लगे तभी किसी की नजर झाड़ी के बीच मृत पड़े व्यक्ति की ओर पड़ी।

Read More : CG Crime : लाठी-डंडा से पीटकर युवक को उतारा मौत के घाट, माहौल तनावपूर्ण, आरोपी फरार…

पास गए तो पता चला मृतक सतीश टोप्पो की लाश है। उसके शरीर मे चोट के कई सारे निशान थे। खास बात यह है कि मृतक के परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए वगैर शव को घटनास्थल से उठाकर घर ले आये। बाद में जब पुलिस को घटना की सूचना मिली तो पुलिस मृतक के घर पहुंची है। बहरहाल प्रथम दृष्टया मामला हत्या का बताया जा रहा है लेकिन हत्या की वजह और इसमें शामिल लोग कौन है इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। फिलहाल पुलिस मामले को जांच में लिया है।

Next Story