Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : हाथियो ने मां और बेटी पर किया हमला, दोनों गंभीर रूप से घायल, उपचार जारी...

Rohit Banchhor
18 Sep 2023 10:40 AM GMT

जशपुर। CG News ओडिशा, झारखंड और छत्तीसगढ़ की अंतर्राज्यीय सीमा पर स्थित तपकरा वन परिक्षेत्र में एक बार फिर हाथियों का उत्पात शुरू हो गया है। सोमवार की सुबह हाथियों ने मां और बेटी पर हमला कर दिया है। हमले में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए …

CG News

जशपुर। CG News ओडिशा, झारखंड और छत्तीसगढ़ की अंतर्राज्यीय सीमा पर स्थित तपकरा वन परिक्षेत्र में एक बार फिर हाथियों का उत्पात शुरू हो गया है। सोमवार की सुबह हाथियों ने मां और बेटी पर हमला कर दिया है। हमले में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां से घायल मां-बेटी को बेहतर इलाज के लिए रायगढ़ रेफर करवा दिया हैै। अस्पताल हालचाल जानने पहुंचे फरसाबहार के एसडीएम सबाब खान ने रायगढ़ भेजने की व्यवस्था करवाई।

Read More : CG News : महिला अपने पति के साथ पार कर रही थी नदी, डूबने से गई जान, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि ये घटना कंदईबहार गांव की है। गांव की रहवासी सुमिता पैंकरा 26 वर्ष और पहाती बाई 47 वर्ष सोमवार की सुबह शौच के लिए गांव के समीप स्थित जंगल में गए हुए थे। स्थानीय रहवासियों के अनुसार इसी दौरान मां बेटी का सामना हाथियों से हो गया। हाथी को देख कर, उन्होंने भागने का प्रयास किया, लेकिन हाथी ने दौड़ा कर दोनों को सूंड में लपेट कर जमीन में पटक दिया। घायलों के सिर और पेट में गंभीर चोट आई है। वन परिक्षेत्र इलाकों में हाथियों के लगातार उत्पात से लोगों में दहशत का माहौल है।

Next Story