Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : महिला अपने पति के साथ पार कर रही थी नदी, डूबने से गई जान, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
17 Sep 2023 3:16 PM GMT
CG News
x

रायगढ़। CG News जिले के धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम नकना स्थित कोरजा नदी में रविवार की सुबह अपने पति के साथ नदी पार करते समय नदी के गहराई में जाने से महिला की मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने महिला के शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। …

CG News

रायगढ़। CG News जिले के धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम नकना स्थित कोरजा नदी में रविवार की सुबह अपने पति के साथ नदी पार करते समय नदी के गहराई में जाने से महिला की मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने महिला के शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच मेें लिया है।

Read More : CG News : महिला अपने दो बच्चों के साथ पार कर रही थी एनीकट, पानी के तेज बहाव में बहें…

बता दें कि ग्राम लक्ष्मीनगर के सुकवासूपारा निवासी तेजराम यादव अपनी पत्नी श्याम बाई 40 वर्ष के साथ किसी काम से रांझपारा गए हुए थे। वहां से जब वापस लौट रहे थे। तभी कोरजा नदी पार करने के दौरान महिला गहराई में चली गई और डूबने से उसकी मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने महिला के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : CG News : अवैध परिवहन को रोकने परिवहन विभाग प्रदेश के सभी 16 चेक पोस्ट पर कर रही वाहनों की चेकिंग…

बताया जाता है कि पिछले कुछ दिनों से हो रही बारिश की वजह से जिले के नदी नाले उफान पर है। महानदी में भी जल स्तर बढ़ने की वजह से यहां बाढ़ जैसे हालात भी निर्मित हो गए हैं और नदी किनारे बसे एक दर्जन से अधिक गांवों के ग्रामीणों को अलर्ट भी किया गया है।

Next Story