Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : महिला अपने दो बच्चों के साथ पार कर रही थी एनीकट, पानी के तेज बहाव में बहें...

Rohit Banchhor
17 Sep 2023 9:46 AM GMT
CG News : महिला अपने दो बच्चों के साथ पार कर रही थी एनीकट, पानी के तेज बहाव में बहें...
x

जगदलपुर। CG News जिले के भानपुरी थाना क्षेत्र के ग्राम अमलीगुड़ा एनीकट में आज एक बड़ा हादसा हो गया। भानपुरी इलाके के नारंगी नदी में मां समेत दो बच्ची बह गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। नदी में बहे तीन लोगों में से एक बच्ची को रेस्क्यू …

CG News

जगदलपुर। CG News जिले के भानपुरी थाना क्षेत्र के ग्राम अमलीगुड़ा एनीकट में आज एक बड़ा हादसा हो गया। भानपुरी इलाके के नारंगी नदी में मां समेत दो बच्ची बह गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। नदी में बहे तीन लोगों में से एक बच्ची को रेस्क्यू कर पानी से बाहर निकाल लिया गया है। बच्ची पूरी तरह से सुरक्षित है। वहीं पानी में डूबे मां और एक बच्ची की खोज जारी है।

Read More :
CG News : अवैध परिवहन को रोकने परिवहन विभाग प्रदेश के सभी 16 चेक पोस्ट पर कर रही वाहनों की चेकिंग…

बता दें कि यह घटना भानपुरी थाना क्षेत्र के अमलीगुड़ा एनिकट की है। तीनों मां बेटी नारंगी नदी में तेज बहाव के बीच एनीकट के ऊपर से पार हो रहे थे, तभी अचानक तीनों तेज बहाव में बह गए। बताया जा रहा है कि मां चेरो कश्यप, बेटी सखी और परी कश्यप एनीकट के रास्ते नदी पार कर बैगा के घर जा रहे थे। घटन की सूचना पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम तीनों की तलाश में जुट गई। वहीं बस्तर फाइटर के जवान रुपनाथ बघेल ने नदी में बही बच्ची परी कश्यप को बचा लिया है। बाकि मां और बेटी को कोई पता नहीं चल सका है, दोनों की खोजबीन जारी है।

Next Story