Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : पानी से भरे पूल को पार कराने पर यात्री बस जब्त, चालक का लाइसेंस 3 माह के लिए निलंबित...

Rohit Banchhor
16 Sep 2023 12:53 PM GMT
CG News
x

कवर्धा। CG News जिले में कल भारी बारिश के दौरान कवर्धा पंडरिया मार्ग पर हरिनाला में पानी पूल के ऊपर से बहने और रास्ता नहीं दिखने के बाद भी जय भोरमदेव सर्विस के बस चालक द्वारा लापरवाही पूर्वक चलाते हुए यात्री बस को पूल से पार किया गया। इसकी जानकारी मिलने पर कलेक्टर जनमेजय महोबे …

CG News

कवर्धा। CG News जिले में कल भारी बारिश के दौरान कवर्धा पंडरिया मार्ग पर हरिनाला में पानी पूल के ऊपर से बहने और रास्ता नहीं दिखने के बाद भी जय भोरमदेव सर्विस के बस चालक द्वारा लापरवाही पूर्वक चलाते हुए यात्री बस को पूल से पार किया गया। इसकी जानकारी मिलने पर कलेक्टर जनमेजय महोबे ने तत्काल संज्ञान में लिया। कलेक्टर के निर्देश पर जिला परिवहन अधिकारी मोहन साहू ने मोटरयान अधिनियम के तहत परमिट शर्ताे का उलंघन करने पर बस को जब्त कर कवर्धा थाना परिसर में सुरक्षित खड़ा किया गया।

Read More : CG News : आकाशीय बिजली गिरने से ग्रामीण की हुई दर्दनाक मौत, 5 घायल…

वही बस चालक का ड्राइविंग लाइसेंस को आगामी तीन माह के लिए निलंबित किया गया है। वहीं कलेक्टर ने मौसम को ध्यान में रखते हुए सभी बस संचालकों को आवश्यक निर्देश देने कहा गया। जिले के सभी बस संचालकों को निर्देशित किया गया है कि अधिक बारिश होने पर पूल के ऊपर बहते पानी में बस को पार नहीं कराए। ऐसी स्थिति में सभी बसें वस्तुस्थिति को ध्यान में रखते हुए नदी-नाला सामान्य स्थिति होने पर ही अपने वाहनों को पूल के पार कराए, ताकि किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना से बचा जा सके।

Next Story