Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक को मारी टक्कर, एक की गई जान, आक्रोशित लोगों ने किया चक्काजाम...

Rohit Banchhor
16 Sep 2023 2:55 PM GMT
CG Accident
x

कोरबा। CG Accident जिले के पाली थाना क्षेत्र के कटघोरा-पाली फोरलेन मार्ग में एक तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक सवार 2 युवकों को रौंद दिया। इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद चालक फरार हो गया। वहीं आक्रोशित …

CG Accident

कोरबा। CG Accident जिले के पाली थाना क्षेत्र के कटघोरा-पाली फोरलेन मार्ग में एक तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक सवार 2 युवकों को रौंद दिया। इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद चालक फरार हो गया। वहीं आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम कर दिया। मामले में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : CG Accident : स्कूटर सवार युवक ट्रक में जा घुसा, हुई मौके पर मौत, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि गोपालपुर चैतमा निवासी राजकुमार मरावी अपने दोस्त के साथ बाइक से पाली जा रहा था। इस दौरान पाली गोपालपुर मोड़ के पास तेज रफ्तार टैंकर ने उन्हें अपनी चपेट में लेते हुए कुचल दिया। हादसे में बाइक चला रहे युवक राजकुमार की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों ने घटना की सूचना पाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। वहीं घायल को लेकर डायल 112 की टीम पाली उपस्वास्थ्य केंद्र के लिए रवाना हुई।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार कार की टायर फटी, अनियंत्रित होकर सर्विस वाहन से टकराई, कांग्रेस नेता की पत्नी की हुई मौत…

यहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। इधर गुस्साए लोगों ने कटघोरा-पाली फोरलेन पर चक्काजाम कर दिया, जिससे दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। मामले की जानकारी मिलने पर पाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर चक्काजाम खत्म करवाया। पुलिस ने कहा कि आरोपी ड्राइवर फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

Next Story