Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : तेज रफ्तार कार की टायर फटी, अनियंत्रित होकर सर्विस वाहन से टकराई, कांग्रेस नेता की पत्नी की हुई मौत...

Rohit Banchhor
15 Sep 2023 9:51 AM GMT
CG Accident : तेज रफ्तार कार की टायर फटी, अनियंत्रित होकर सर्विस वाहन से टकराई, कांग्रेस नेता की पत्नी की हुई मौत...
x

बलौदाबाजार। CG Accident जिले के सिमगा थाना क्षेत्र के बनसाकरा के पास एक तेज रफ्तार कार का टायर अचानक फटा गया। जिससे कार अनियंत्रित होकर सर्विस वाहन से टकरा गई। इस हादसे में कार में सवार महिला की मौत हो गई। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर …

CG Accident

बलौदाबाजार। CG Accident जिले के सिमगा थाना क्षेत्र के बनसाकरा के पास एक तेज रफ्तार कार का टायर अचानक फटा गया। जिससे कार अनियंत्रित होकर सर्विस वाहन से टकरा गई। इस हादसे में कार में सवार महिला की मौत हो गई। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : CG Accident : बाइक सवार भाई-बहन को ट्रेलर ने रौंदा, बहन की गई जान, तीज पर्व पर जा रही थी मायके…

बता दें कि यह घटना बिलासपुर-रायपुर नेशनल हाइवे के बनसाकरा के पास हुआ है। मृतिका का नाम सोनी कृष्णा यदु है। वह भाटापारा मंडी के पूर्व उपाध्यक्ष और वरिष्ठ कांग्रेस नेता रमेश यदु की पत्नी थी। बताया जा रहा है कि, बिलासपुर- रायपुर नेशनल हाइवे के बनसाकरा के पास तेज रफ्तार कार का टायर अचानक फट गया और कार सामने से आ रही सर्विस वाहन से टकरा गई। इस हादसे में कार में सवार महिला की मौत हो गई। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

Next Story