Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : लापता युवक की मिली लाश, दोस्त ने की गला घोंटकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
15 Sep 2023 2:06 PM GMT
CG Crime
x

जगदलपुर। CG Crime जिले के बोधघाट थाना पुलिस की टीम को लापता युवक की 6 दिन के बाद सन सिटी के पीछे दलदल से बरामद किया है। वहीं युवक की हत्या के मामले में उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि बहादुरगुड़ा निवासी रूपेश सिंह ठाकुर …

CG Crime

जगदलपुर। CG Crime जिले के बोधघाट थाना पुलिस की टीम को लापता युवक की 6 दिन के बाद सन सिटी के पीछे दलदल से बरामद किया है। वहीं युवक की हत्या के मामले में उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि बहादुरगुड़ा निवासी रूपेश सिंह ठाकुर 19 वर्ष गत 8 सितंबर को अपनी बाइक से निकला, जिसके बाद लौट कर वापस नहीं आया। परिजनों ने मामले की रिपोर्ट बोधघाट थाना में 10 सितंबर को दर्ज कराई। पुलिस युवक की तलाश कर रही थी।

Read More : CG Crime : कुल्हाड़ी से हमला कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार…

तभी पुलिस को 14 सितंबर को सूचना मिली कि लापता युवक रूपेश के बाइक को उसका एक दोस्त ऋषित सिंग चला रहा है। संदेह होने से पुलिस ने आरोपी ऋषित सिंग 19 वर्ष निवासी जगदलपुर से पूछताछ की गई। उसने बताया कि 8 सितंबर की रात में रूपेश सिंह के साथ निर्मल विद्यालय के पीछे बैठकर शराब पी रहे थे, इसी बीच पैसों की बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। इसके बाद रूपेश का उसके ही शर्ट से गला घोंटकर तथा शराब की बॉटल के टुकड़े से गले में वार करके हत्या कर दी। पकड़े जाने के डर से शव, शराब के बॉटल एवं मृतक के शर्ट को घटना स्थल के पास झाडिय़ों में छिपाकर रख दिया तथा मृतक के बाइक एवं मोबाइल को अपने पास रखा है।

Read More : CG Crime : ग्राहक सेवा केंद्र में सेंधमारी, लॉकर तोड़कर अज्ञात चोरों ने किया नोटों पर हाथ साफ…

जिस पर थाना प्रभारी बोधघाट निरीक्षक कविता धुर्वे के नेतृत्व में आरोपी ऋषित सिंह के निशानदेही पर मृतक रूपेश सिंह का शव घटना स्थल के पास के झाडिय़ों में से बरामद किया गया तथा आरोपी के निशानदेही पर शराब की बॉटल, सोडा बॉटल, पानी बॉटल, डिस्पोजल ग्लास, चिप्स रेपर, मृतक का एक जोड़ी चप्पल, मृतक का शर्ट, मृतक का मोबाईल, बाइक, टूटा हुआ नंबर प्लेट तथा अन्य साक्ष्य बरामद एवं जब्त किया गया। शव एवं मृतक की शर्ट, चप्पल, मोबाईल एवं मोटर सायकल की पहचान परिजन ने की। आरोपी द्वारा हत्या करना एवं शव को झाडिय़ों में छिपाकर रखना कबूल करने पर आरोपी ऋषित सिंग को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Next Story