Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Accident : बाइक सवार भाई-बहन को ट्रेलर ने रौंदा, बहन की गई जान, तीज पर्व पर जा रही थी मायके...

Rohit Banchhor
13 Sep 2023 1:38 PM GMT
CG Accident
x

बिलासपुर। CG Accident जिले के सीपत थाना क्षेत्र के नवाडीह चौक के पास एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने स्कूटी सवार भाई-बहन को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे पहियों के नीचे आने की वजह से बहन की मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। …

CG Accident

बिलासपुर। CG Accident जिले के सीपत थाना क्षेत्र के नवाडीह चौक के पास एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने स्कूटी सवार भाई-बहन को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे पहियों के नीचे आने की वजह से बहन की मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं ट्रेलर जब्त कर चालक को गिरफ्तार किया है।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर बबूल के पेड़ से टकराया, चालक की गई जान…

बता दें कि सकरी बंधवापारा निवासी दिलहरण साहू अपनी स्कूटी मोपेड क्रमांक सीजी 10 एसी 1537 में अपनी छोटी बहन शशि कुमारी साहू 45 वर्ष के साथ सकरी से अपने पुराने घर ग्राम कुली जा रहे थे। जो सुबह 10.45 बजे सीपत नवाडीह चौक पहुँचे थे, तभी सामने से आ रही ट्रेलर क्रमांक सीजी 10 एच 7523 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए उन्हें अपनी चपेट में ले लिया।

Read More : CG Accident news : गृहमंत्री शाह की सभा में आ रही पिकअप पलटी, कई घायल, जानिए कहां हुआ ये खौंफनाक हादसा?

टक्कर से स्कूटी में पीछे बैठी बहन शशि नीचे गिर गई और ट्रेलर के पहिये के नीचे आ गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मामले में पुलिस ने मृतिका के भाई दिलहरण की रिपोर्ट पर ट्रेलर को जब्त कर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

Next Story