Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Suicide : महिला आरक्षक ने पुलिस कंट्रोल रूम में फांसी लगाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
14 Sep 2023 9:59 AM GMT
Suicide
x

समस्तीपुर। Suicide जिले के नगर थाना क्षेत्र स्थित पुलिस कंट्रोल रूम में बीती रात एक महिला आरक्षक ने ड्यूटी के दौरान फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर आज सुबह मौके में पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है। Read More …

Suicide

समस्तीपुर। Suicide जिले के नगर थाना क्षेत्र स्थित पुलिस कंट्रोल रूम में बीती रात एक महिला आरक्षक ने ड्यूटी के दौरान फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर आज सुबह मौके में पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : Suicide : दंपति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि ड्यूटी के दौरान कमरा बंद देख अन्य पुलिसकर्मी गेट तोड़कर अंदर घुसे तो कांस्टेबल अर्चना का शव फंदे से लटका मिला। पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन में उसे समस्तीपुर सदर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक महिला सिपाही गया जिले के खिजरसराय की रहने वाली थी। अर्चना के पति सुमन कुमार भी सिपाही के पद पर कार्यरत हैं।

Read More : Suicide : छात्रावास में टाई से फांसी लगाकर छात्र ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी…

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं। सदर पुलिस उपाधीक्षक संजय कुमार पांडेय ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। इधर, पुलिस सूत्रों का कहना है कि जांच के क्रम में पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें बताया जा रहा है कि महिला सिपाही ने एक मेजर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

Next Story