Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Suicide : छात्रावास में टाई से फांसी लगाकर छात्र ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
11 Sep 2023 11:30 AM GMT
Suicide : छात्रावास में टाई से फांसी लगाकर छात्र ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी...
x

कांकेर। Suicide जिले के केतावाली थाना क्षेत्र स्थित प्री मैट्रिक बालक छात्रावास में एक छात्र ने अपनी स्कूल यूनिफॉर्म की टाई से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से छात्रावास में हड़कंप मच गया। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। वहीं घटनास्थल से पुलिस को कोई भी सुसाइड …

कांकेर। Suicide जिले के केतावाली थाना क्षेत्र स्थित प्री मैट्रिक बालक छात्रावास में एक छात्र ने अपनी स्कूल यूनिफॉर्म की टाई से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से छात्रावास में हड़कंप मच गया। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। वहीं घटनास्थल से पुलिस को कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल पुलिस आत्महत्या के कारण का पता लगाने में जुटी हुई है।

Read More : Suicide : महिला ने कीचन में फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद, जाने क्या है वजह…

बता दें कि प्री मैट्रिक विशिष्ट बालक छात्रावास, गोविंदपुर में छात्र ने टाई से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। छात्र 9वीं कक्षा की पढ़ाई करता था और आमाबेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम हुर्रेपिंजोडी का रहने वाला था। हॉस्टल अधीक्षक ने बताया कि मुझे चपरासी के माध्यम से जानकारी मिली की। 9वीं का छात्र हॉस्टल के स्टडी रूम में चटाई में पड़ा हुआ है। मैंने एम्बुलेंस की सहायता से उसे अस्पताल पहुंचाया।

Read More : Suicide : कॉलेज छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा सॉरी मम्मी-पापा, जाने क्या है वजह…

हॉस्टल के अन्य छात्रों ने बताया कि छात्र खिड़की में टाई के माध्यम से लटक कर आत्महत्या कर लिया है। कांकेर टीआई शरद दुबे ने बताया कि छात्र के टाई से लटक कर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। हॉस्टल में जाकर जांच किया गया है। आत्महत्या का कारण अज्ञात है, पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Next Story