Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime News : गोली मारकर की युवक की हत्या, एक गिरफ्तार, दो की तलाश जारी...

Rohit Banchhor
11 Sep 2023 3:40 PM GMT

उत्तराखंड। Crime News हरिद्वार में तीन लोगों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। वहीं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने हत्या के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले …

Crime News

उत्तराखंड। Crime News हरिद्वार में तीन लोगों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। वहीं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने हत्या के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read More : Crime News : नक्सलियों ने सेवानिवृत्त बीएसएफ जवान की गोली मारकर की हत्या, घर में घुसकर दी वारदात को अंजाम…

बता दें कि घटना हरिद्वार के हर की पौड़ी के पास हाथी पुल का है। यहां सोमवार सुबह 5 बजे 20 साल का युवक करण उर्फ कन्नू पुल के पास बेंच पर सो रहा था। इस दौरान तीन बदमाशों ने वहां पहुंचकर उसके सिर पर गोली मारकर हत्या कर दी। घटना में करण की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी।

Read More : Crime News : शराबी पिता ने कुल्हाड़ी से हमला कर बेटे को उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार…

घटनास्थल से शव को बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। वहीं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने हत्या में शामिल मुख्य आरोपी हर्षित चड्डा को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दो लोगों की तलाश की जा रही है। पुलिस के अनुसार शुरुआती जांच में सामने आया है कि दोनों पक्षों में कुछ विवाद था। पुलिस को शक है कि आपसी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है।

Next Story