Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime News : शराबी पिता ने कुल्हाड़ी से हमला कर बेटे को उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार...

Rohit Banchhor
4 Sep 2023 3:37 PM GMT
Crime News
x

पलवल। Crime News जिले के कलवाका गांव में एक शराबी पिता ने रात के समय अपने बेटे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। बेटे ने शराबी पिता को शराब के लिए पैसे नहीं दिए थे। जिसके चलते आरोपी ने वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। गदपुरी थाना पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज …

Crime Newsपलवल। Crime News जिले के कलवाका गांव में एक शराबी पिता ने रात के समय अपने बेटे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। बेटे ने शराबी पिता को शराब के लिए पैसे नहीं दिए थे। जिसके चलते आरोपी ने वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। गदपुरी थाना पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी पिता की तलाश शुरू कर दी है।

Read More : Crime News : घर में बने टैंक में मिली 4 लाशें, क्षेत्र में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी…

गदपुरी थाना प्रभारी राजवीर सिंह ने बताया कि कलवाका गांव निवासी जमशेद ने शिकायत दी है कि उसके तीन भाई और तीन बहनें हैं। सभी की शादी हो चुकी है। उसका बड़ा भाई नवाब बच्चों सहित गांव में ही रहता था। मजदूरी कर अपने परिवार की गुजर बसर करता था। उसका पिता भोबल शराब पीने का आदी है। पिता भोबल हर रोज उनसे शराब के लिए पैसे मांगता था, मगर वह पैसे नहीं देता था। इसी बात को लेकर पिता ने गुस्से में कई बार उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। रविवार रात को सभी अपने घर में सोए हुए थे। उसका भाई नवाब भी अपने प्लॉट में चारपाई पर सोया हुआ था।

Read More : Crime News : रक्षाबंधन पर्व पर 2 भाइयों के परिवारों बीच चला खूनी संघर्ष, दो महिला सहित तीन की गई जान…

इसी दौरान रात को करीब ढाई बजे पिता भोबल ने भाई नवाब पर सोते हुए कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। नवाब की गर्दन पर कुल्हाड़ी से दो-तीन वार किए। हमले में उसके भाई ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। उसे जैसे ही पता चला वह मौके पर पहुंचा। उसने देखा कि उसके भाई नवाब का शव लहूलुहान अवस्था में चारपाई पर पड़ा हुआ है। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर गदपुरी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर जिला नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर उसके पिता के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

Next Story