Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : नशे की हालत में नहाने उतरे थे 3 युवक, बच्चें ने पानी में डूबने से दो को बचाया, एक की गई जान...

Rohit Banchhor
10 Sep 2023 10:03 AM GMT
CG News
x

रायपुर। CG News धरसींवा थाना क्षेत्र के कोल्हान नाला में शनिवार को तीन युवक और एक बच्चा नहाने के लिए गए थे, इस दौरान तीनों डूबने लगे। यह देखकर बच्चे ने दो युवकों को पकड़ लिया, लेकिन तीसरा बह गया। घटना की सूचना पर पुलिस व एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और आज सुबह …

CG News

रायपुर। CG News धरसींवा थाना क्षेत्र के कोल्हान नाला में शनिवार को तीन युवक और एक बच्चा नहाने के लिए गए थे, इस दौरान तीनों डूबने लगे। यह देखकर बच्चे ने दो युवकों को पकड़ लिया, लेकिन तीसरा बह गया। घटना की सूचना पर पुलिस व एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और आज सुबह शव बरामद कर लिया है।

Read More : CG News : 5 दिनों से लापता चरवाहा का मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि गोढ़ीखार गांव के बीच से कोल्हान नाला गुजरता है। जहां 20 से 25 साल के तीन युवक और 10 साल का एक बच्चा घूमने गए थे। इस बीच गोढ़ी से करीब 4 किलोमीटर दूर वे नाला में नहाने के लिए उतरे थे। नहाते वक्त अचानक गहराई में चले गए और डूबने लगे। यह देखकर बच्चें ने दो युवकों का हाथ पकड़ लिया और खींचा। जबकि एक युवक आगे नाले में बह गया। बचाए गए युवक के पेट में पानी भरने से उसे अस्पताल भिजवाया गया।

Read More : CG News : खेत में फिर मिला हाथी का शव, जताई जा रही ये आशंका, जाँच में जुटी वन विभाग की टीम

पानी में डूबने वाला युवक गोढ़ी गांव में मेहमान बनकर आया था। गांव वालों का कहना है कि युवक नशे की हालत में थे। घटनास्थल के आसपास शराब की बोतलें भी मिली हैं। घटना की सूचना पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और आज सुबह शव को बरामद कर लिया है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story