Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Job : बेरोजगारों के लिए सुनहरा अवसर, सुपरवाइजर के 180 पदों पर होगी भर्ती, पढ़े पूरी खबर...

Rohit Banchhor
10 Sep 2023 10:58 AM GMT
CG Job : बेरोजगारों के लिए सुनहरा अवसर, सुपरवाइजर के 180 पदों पर होगी भर्ती, पढ़े पूरी खबर...
x

रायपुर। CG Job जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र द्वारा 11 सितम्बर को सुबह 11 से दोपहर 3 बजे तक रोजगार कार्यालय, पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर, में जॉब फेयर का आयोजन किया गया है। इस जॉब फेयर के माध्यम से मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के लिए ई.डी.पी. सर्विसेस, गुरुग्राम (हरियाणा) द्वारा ट्रेनी सुपरवाईजर के 180 …

रायपुर। CG Job जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र द्वारा 11 सितम्बर को सुबह 11 से दोपहर 3 बजे तक रोजगार कार्यालय, पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर, में जॉब फेयर का आयोजन किया गया है। इस जॉब फेयर के माध्यम से मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के लिए ई.डी.पी. सर्विसेस, गुरुग्राम (हरियाणा) द्वारा ट्रेनी सुपरवाईजर के 180 पदों पर भर्ती की जाएगी। इसके लिए योग्यता न्यूनतम 10वीं पास (50 प्रतिशत अंको के साथ उत्तीर्ण) हैं। आयु सीमा 18 से 20 वर्ष के मध्य निर्धारित की गई है।

Read More : CG Job News : आंगनबाड़ी केन्द्रों में निकली भर्ती, रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित…

जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र के उप संचालक एओ लॉरी ने बताया कि चयनित आवेदकों को प्रशिक्षण अवधि के प्रथम माह से ही 15 हजार रूपये तथा 13 सौ रूपये ( कुल 16 हजार पांच सौ रूपये) एवं अन्य सुविधाएं (निःशुल्क भोजन व्यवस्था) के साथ-साथ एन.सी.व्ही.टी. (आईटीआई) का सर्टिफिकेट भी प्राप्त होंगा।

Read More : CG JOB : युवाओं के लिए खुशखबरी : रायपुर में आज से लगेगा प्लेसमेंट कैंप, कई विभागों में मिल सकती है नौकरी, एक क्लिक में जानें सबकुछ

वहीं मारुति सुजुकी इण्डिया लिमिटेड के गुरुग्राम (हरियाणा) के प्लांट में कार्य करने के इच्छुक योग्य आवेदक अपने साथ 10वीं के अंकसूची/आधार कार्ड की दो-दो प्रतियों के साथ जॉब फेयर के लिए निर्धारित तिथि एवं स्थल पर उपस्थित होंए। इसका उद्देश्य छत्तीसगढ़ शासन की बेरोजगारी भत्ता योजना के हितग्राहियों को रोजगार प्रदान करवाने एवं स्थानीय शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराना है।

Next Story