Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Job News : आंगनबाड़ी केन्द्रों में निकली भर्ती, रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित...

Rohit Banchhor
29 Aug 2023 3:24 PM GMT
CG Job News
x

जांजगीर-चांपा। CG Job News एकीकृत बाल विकास परियोजना जांजगीर के जनपद पंचायत नवागढ़ के अंतर्गत ग्राम धाराशिव के आगंनबाड़ी केन्द्र क्रमांक 05 और ग्राम कुथुर के आगंनबाड़ी केन्द्र क्रमांक 07 में सहायिका के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन 12 सितम्बर 2023 तक कार्यालय परियोजना अधिकारी एकीकृत बाल विकास परियोजना जांजगीर में आमंत्रित किया …

CG Job News

जांजगीर-चांपा। CG Job News एकीकृत बाल विकास परियोजना जांजगीर के जनपद पंचायत नवागढ़ के अंतर्गत ग्राम धाराशिव के आगंनबाड़ी केन्द्र क्रमांक 05 और ग्राम कुथुर के आगंनबाड़ी केन्द्र क्रमांक 07 में सहायिका के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन 12 सितम्बर 2023 तक कार्यालय परियोजना अधिकारी एकीकृत बाल विकास परियोजना जांजगीर में आमंत्रित किया गया है।

Read More : CG Job News : बेरोजगारों के लिए खुशखबरी, रोजगार मेला 3 जुलाई को, भरे जाएंगे 400 पद…

उक्त पद के लिए आयु 18 से 44 वर्ष और 8वीं कक्षा उत्तीर्ण निर्धारित है तथा संबंधित ग्राम के महिलाएं आवेदन कर सकते हैं। आवेदन पत्र कार्यालयीन दिवस पर सुबह 10 बजे से सायं 5 बजे तक स्वयं जमा कर सकतें हैं। निर्धारित समयावधि के बाद प्राप्त आवेदनों पर विचार नहीं किया जाएगा। विस्तृत जानकारी के लिए एकीकृत बाल विकास परियोजना कार्यालय जांजगीर नवागढ़ 2 से संपर्क किया जा सकता है।

Read More : CG JOB NEWS: अभ्यर्थीगण कृपया ध्यान दें- PSC ने जारी किया सहायक संचालक के पदों पर विज्ञापन, जानिए A2Z डिटेल

रायगढ़ में एकीकृत बाल विकास परियोजना, लैलूंगा अंतर्गत आंगनबाड़ी कार्यकर्ता पद के लिए 11 सितम्बर 2023 तक आवेदन मंगाये गये है। इच्छुक आवेदिका निर्धारित प्रपत्र में अपना आवेदन 11 सितम्बर तक सीधे अथवा पंजीकृत डाक के माध्यम से बाल विकास परियोजना कार्यालय लैलूंगा में जमा कर सकते है। नियत तिथि के बाद प्राप्त आवेदनों पर विचार नहीं किया जाएगा। इस संबंध में अन्य विस्तृत जानकारी के लिए कार्यालय में आकर संपर्क कर सकते है।

Next Story