Begin typing your search above and press return to search.
Madhya Pradesh

MP News : करोड़ों रूपए की सोना तस्करी करते दो गिरफ्तार, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
9 Sep 2023 1:31 PM GMT
MP News
x

रतलाम। MP News जिले में स्टेशन रोड पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने लगभग 100 पैकेट में 13 किलो सोना जब्त किया है। जिसकी कीमत 9 करोड़ रुपये से अधिक आंकी गई है। सोने के आभूषण लाने वाले दो युवकों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच …

MP News

रतलाम। MP News जिले में स्टेशन रोड पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने लगभग 100 पैकेट में 13 किलो सोना जब्त किया है। जिसकी कीमत 9 करोड़ रुपये से अधिक आंकी गई है। सोने के आभूषण लाने वाले दो युवकों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Read More : MP News : नहाने के दौरान नदी में नहाने गये 5 बच्चे की डूबने से हुई मौत, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि पकड़े गए 32 वर्षीय आरोपी सुभाष वर्मा निवासी राजस्थान और प्रवीण निवासी महेंद्रगढ़ हरियाणा के रहने वाले हैं। बताया जाता है कि इनमें से एक युवक मुंबई से ट्रेन के जरिए सोना लेकर आया था। दूसरा युवक रतलाम स्टेशन पर इस युवक को लेने आया था। सोने से भरे दो बैग थे, जिसमें से एक ट्रॉली बैग था और दूसरा पिठ्ठू बैग था।

सूचना मिलते ही आयकर और जीएसटी की टीम भी स्टेशन रोड पुलिस थाने पहुंची। इंदौर से भी जीएसटी के अधिकारी रतलाम पहुंचे है। बड़ी मात्रा में सोना पकड़ने की खबर मिलते ही सराफा कारोबारी भी थाने पहुंचे है। सोना परिवहन को लेकर पुलिस और जीएसटी टीम बारीकी से जांच कर रही है।

Next Story