Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : तेज रफ्तार स्कार्पियो ने बाइक को मारी टक्कर, दो युवकों की गई जान...

Rohit Banchhor
9 Sep 2023 11:06 AM GMT
CG Accident
x

सरगुजा। CG Accident जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम मंगारी स्थित पेट्रोल पंप के पास एक तेज रफ्तार स्कार्पियो वाहन ने बाइक सवार दो युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में दोनों युवकों की जान चली गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए …

CG Accident

सरगुजा। CG Accident जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम मंगारी स्थित पेट्रोल पंप के पास एक तेज रफ्तार स्कार्पियो वाहन ने बाइक सवार दो युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में दोनों युवकों की जान चली गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं स्कार्पियो चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर, एक महिला की गई जान, कई घायल…

बता दें कि बाइक सवार दोनों युवक बाइक से अंबिकापुर की ओर जा रहे थे। तभी ग्राम मंगारी पेट्रोल पंप के पास यह हादसा हो गया। तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक को पीछे से ठोकर मारी दी। जिसके बाद दोनों युवकों का शरीर स्कार्पियो में फंस गया था। जिसे काफी दूर तक स्कॉर्पियो चालक अपने साथ घसीटते हुए ले गया। हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं पुलिस मामले को जांच में लिया है।

Next Story