Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, पिता की गई जान, बेटी घायल...

Rohit Banchhor
7 Sep 2023 12:37 PM GMT
CG Accident
x

जगदलपुर। CG Accident शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में गुरुवार को राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्री को ठोकर मार दी। इस हादसे में पिता की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं बेटी घायल हो गई। घटना के बाद पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। …

CG Accident

जगदलपुर। CG Accident शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में गुरुवार को राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्री को ठोकर मार दी। इस हादसे में पिता की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं बेटी घायल हो गई। घटना के बाद पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार बोलेरो वाहन अनियंत्रित होकर पलटी, एक गई जान, दूसरा घायल…

बता दें कि आसना तामाकोनी निवासी सुदूर कश्यप 45 वर्ष अपनी बेटी दयमति 18 वर्ष को लेने बाइक पर परचनपाल के गांव बोदागुड़ा में अपने ससुराल गया हुआ था। वहां से वापस लौटने के बाद आज सुबह करीब 8 बजे के लगभग जैसे ही घर के पास मोड़ पर पहुंचा, तभी जगदलपुर से रायपुर की ओर जा रही एक तेज रफ्तार ट्रक ने ठोकर मार दी। हादसे में पिता व पुत्री दोनों दूर जा गिरे। जिससे मौके पर ही पिता की मौत हो गई, जबकि बेटी घायल हो गईं।

Read More : CG Accident : शिवनाथ नदी में गिरी पिकअप वाहन, चार की गई जान, एक लापता…

आसपास के लोगों ने तत्काल ही मार्ग को जाम करते हुए आरोपी को पकडक़र पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं घटना की जानकारी लगते ही कोतवाली पुलिस के साथ ही यातायात पुलिस भी मौके पर आ पहुंची। परिजनों के अनुसार मृतक कुली मजदूरी का काम करता था। पुलिस ने शव को पीएम के लिए मेकाज भिजवा दिया है।

Next Story