Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Accident : तेज रफ्तार कार की टायर फटी, अनियंत्रित होकर ट्रक से टकराई, चार लोगों की जान, मासूम बच्ची घायल...

Rohit Banchhor
5 Sep 2023 10:58 AM GMT
Big Accident
x

भीलवाड़ा। Big Accident जिले के अजमेर-चितौड़गढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग में मंगलवार सुबह एक भीषण परिवार में अजमेर का पूरा परिवार तबाह हो गया। इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में माता-पिता और उनके बेटे-बहू शामिल हैं। इस हादसे में एक 3 साल की मासूम बच्ची बची है। जिसे …

Big Accident

भीलवाड़ा। Big Accident जिले के अजमेर-चितौड़गढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग में मंगलवार सुबह एक भीषण परिवार में अजमेर का पूरा परिवार तबाह हो गया। इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में माता-पिता और उनके बेटे-बहू शामिल हैं। इस हादसे में एक 3 साल की मासूम बच्ची बची है। जिसे मामूली चोटें आई हैं।

Read More : BIG BREAKING : खत्म हुआ इन्तजार…वनडे वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया का ऐलान, एक क्लिक में देखें लिस्ट में किन-किन का नाम?

बता दें कि कार हादसे का शिकार हुआ परिवार मूलतः भीनाय का रहने वाला था। इन दिनों ये परिवार अजमेर में रह रहा था। हादसे के वक्त पूरा परिवार एक कार में सवार होकर अजमेर से उदयपुर जा रहा था। अजमेर-भीलवाड़ा रोड पर पुर थाना क्षेत्र में टायर फटने से कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार की टायर फटने से अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई। बताया जाता है कि परिवार के मुखिया राधेश्याम खंडेलवाल रिटायर्ड बैंक कर्मचारी थे। रिटायरमेंट के बाद अब वो डेयरी का संचालन करते थे।

Read More : Big Accident : तीन मंजिला इमारत गिरी, दबने से दो लोगों की गई जान, कई घायल…

वहीं उनका बेटा मृतक मनीष खंडेलवाल, बहू याशिका और उनकी तीन साल की पोती कीया अमेरिका में रहते थे। अमेरिका से हाल ही में घर लौटे थे। बेटे-बहू और पोती जब छुट्टियों में घर लौटी तो परिवार में खुशियां लौट आई थी। राधेश्याम खंडेलवाल और उनकी पत्नी बेहद खुश थी। इसी बीच सोमवार रात को ही पूरा परिवार श्रीनाथ जी के दर्शन करने के लिए अपने घर से निकला था। लौटते समय यह हादसा हो गया।

Next Story