Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : रॉग साइड से आ रहे ट्रेलर ने साइकिल सवार भाई-बहन को रौंदा, दोनों की गई जान, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया चक्काजाम...

Sharda Kachhi
2 Sep 2023 9:48 AM GMT
CG Accident
x

बिलासपुर। CG Accident  जिले के सिरगिट्टी थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह एक ट्रेलर ने रॉन्ग साइड से फर्राटे भरते हुए स्कूल जा रहे साइकिल सवार भाई-बहन को बुरी तरह रौंद दिया। घटना के बाद दोनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। इधर घटना से नाराज ग्रामीणों ने घटनास्थल पर जमकर हंगामा मचाना शुरू …

CG Accident

बिलासपुर। CG Accident जिले के सिरगिट्टी थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह एक ट्रेलर ने रॉन्ग साइड से फर्राटे भरते हुए स्कूल जा रहे साइकिल सवार भाई-बहन को बुरी तरह रौंद दिया। घटना के बाद दोनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। इधर घटना से नाराज ग्रामीणों ने घटनास्थल पर जमकर हंगामा मचाना शुरू कर दिया। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मामले को संभालने का प्रयास किया।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक सवार परिवार को मारी टक्कर, पिता-पुत्र की गई जान, पत्नी घायल…

बता दें कि घटना शनिवार की सुबह तकरीबन 8.30 बजे की है। नयापारा में रहने वाले भाई-बहन आयुष केंवट और भावना केंवट एक साइकिल में सवार होकर सिरगिट्टी स्थित शासकीय स्कूल जा रहे थे। दोनों बच्चे बीसी फर्टिलाइजर के पास पहुंचे ही थे कि सामने पेट्रोल पंप के पास से गलत दिशा से आ रहे ट्रेलर ने दोनों बच्चे को अपनी चपेट में ले लिया।

वहीं दुर्घटना को अंजाम देकर ट्रेलर चालक ट्रेलर सहित फरार हो गया था। जिसे बाद में पुलिस ने कोरमी में पकड़ लिया। चक्काजाम पर बैठी भीड़ 10 लाख मुआवजे व सड़क में ब्रेकर बनाने की मांग पर भी अड़ी हुई है। मौके पर तहसीलदार, एसडीएम व स्थानीय जन प्रतिनिधि मामले को संभालने की कोशिश कर रहे हैं।

Next Story