Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक सवार परिवार को मारी टक्कर, पिता-पुत्र की गई जान, पत्नी घायल...

Rohit Banchhor
1 Sep 2023 2:59 PM GMT
CG Accident
x

सरगुजा। CG Accident जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र के ग्राम साल्ही मोड़ के पास एक तेज रफ्तार टैंकर ने रक्षाबंधन मनाकर लौट रहे बाइक सवार परिवार को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक चालक युवक और उसके 9 माह के बेटे की मौत हो गई। वहीं पत्नी की हालत गंभीर है। घायल महिला …

CG Accident

सरगुजा। CG Accident जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र के ग्राम साल्ही मोड़ के पास एक तेज रफ्तार टैंकर ने रक्षाबंधन मनाकर लौट रहे बाइक सवार परिवार को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक चालक युवक और उसके 9 माह के बेटे की मौत हो गई। वहीं पत्नी की हालत गंभीर है। घायल महिला को मेडिकल कालेज अस्पताल अंबिकापुर में भर्ती कराया गया है।

Read More : CG Accident : दो बाइकों में आमने-सामने हुई टक्कर, एक की गई जान, 4 लोगों की हालत नाजुक…

बता दें कि ग्राम घाटबर्रा निवासी ठाकुर प्रताप सिंह 39 वर्ष अपनी पत्नी भुवनेश्वरी सिंह 36 वर्ष और अपने 9 माह के बेटे सत्यम को लेकर 31 अगस्त गुरुवार की सुबह 10 बजे मोटरसाइकिल से ससुराल ग्राम खरसुरा रक्षाबंधन मनाने गए थे। भुवनेश्वरी ने मायके में भाइयों को राखी बांधी और वे शाम को वापस घर लौटने के लिए बाइक से रवाना हुए। शाम करीब 7.30 बजे साल्ही मोड़ के पास अदानी माइंस की ओर से आ रहे पानी टैंकर क्रमांक सीजी 4 एलडब्लू 2490 ने तेज रफ्तार में उनकी बाइक को सीधे टक्कर मार दी। टैंकर की टक्कर से बाइक सवार ठाकुर प्रताप सिंह, उसकी पत्नी भुवनेश्वरी एवं बालक सत्यम सड़क पर जा गिरे। गंभीर चोट के कारण नन्हे बालक सत्यम की मौके पर मौत हो गई।

Read More : CG Accident : पूल पर टहल रहा था किशोर, बाइक की टक्कर से गई जान, ग्रामीणों ने किया हंगामा…

वहीं पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर साल्ही सरपंच विजय सिंह कोर्राम सहित स्थानीय ग्रामीणों ने एंबुलेंस बुलवाकर उन्हें उदयपुर अस्पताल में भर्ती किया। अंदरूनी हिस्से में गंभीर चोट लगने के कारण डॉक्टरों ने ठाकुर प्रताप सिंह और उसकी पत्नी को अंबिकापुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। अंबिकापुर मेडिकल कालेज पहुंचने पर देर रात ठाकुर प्रताप सिंह की भी मौत हो गई, वहीं भुवनेश्वरी की हालत गंभीर है। पुलिस ने पिता-पुत्र के शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। घटना से परिवार सहित क्षेत्र में मातम पसर गया है। वहीं पुलिस ने टैंकर जब्त कर फरार चालक की पतासाजी कर रही है।

Next Story