Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : पूल पर टहल रहा था किशोर, बाइक की टक्कर से गई जान, ग्रामीणों ने किया हंगामा...

Rohit Banchhor
31 Aug 2023 12:29 PM GMT
CG Accident
x

गरियाबंद। CG Accident जिले के मालगांव के नेशनल हाइवे पर पूल में टहल रहे किशोर को बाइक चालक ने टक्कर मार दी। जिससे किशोर की मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने जिला अस्पताल में जमकर हंगामा कर तोड़फोड़ किया। इस सूचना मिलते ही रातों रात भारी पुलिस बल तैनात करना पड़ा। वहीं …

CG Accident

गरियाबंद। CG Accident जिले के मालगांव के नेशनल हाइवे पर पूल में टहल रहे किशोर को बाइक चालक ने टक्कर मार दी। जिससे किशोर की मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने जिला अस्पताल में जमकर हंगामा कर तोड़फोड़ किया। इस सूचना मिलते ही रातों रात भारी पुलिस बल तैनात करना पड़ा। वहीं आज सुबह से ग्रामीणों ने नेशनल हाइवे जाम कर दिया है।

Read More : CG Accident : ट्रेलर रिवर्स करने के दौरान खदान का मुंशी आया चपेट में, दबने से हुई मौत…

बता दें कि बीती रात करीबन साढ़े 10 बजे नेशनल हाइवे में मालगांव पूल में टहल रहे किशोर हुमन निषाद 16 वर्ष सड़क हादसे का शिकार हो गया। बाइक की टक्कर इतनी जबर्दस्त थी की उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में लहूलुहान युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Read More : CG Accident : दिल दहला देने वाला वीडियो आया सामने, बाइक सवार ने मासूम बच्चे को 1 किमी तक घसीटा, हुई मौत…

जिसके बाद भारी संख्या में मौजूद ग्रामीणों ने पहले तो बाइक को आग लगा दिया। फिर घायल अवस्था में भर्ती आरोपी चालक की भी धुनाई कर दी। पुलिस ने ग्रामीणों को रोकना चाहा तो पुलिस के ऊपर भी पथराव किया। एसडीओपी पुष्पेंद्र नायक ने समय पर मोर्चा संभाल लिया और अस्पताल परिसर में भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई।

Next Story